trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11483114
Home >>Dungarpur

खुदकुशी: युवक ने फांसी लगाकर घर में की आत्महत्या, चार बेटियों के सिर से उठा पिता का साया

डूंगरपुर जिले के चौरासी थाना क्षेत्र के बेड़ा गांव में युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया. पिता को फंदे पर लटका देखकर जोर से चिल्लाई. इसके बाद फंदे पर लटके पति का दुपट्टा काटकर नीचे उतारा, लेकिन तब तक पति नरेश की मौत हो गई थी.     

Advertisement
दुपट्टे से फांसी लगा किया आत्महत्या.
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Dec 12, 2022, 09:41 PM IST

Chaurasi News: डूंगरपुर जिले के चौरासी थाना क्षेत्र के बेड़ा गांव में एक युवक ने घर की ऊपरी मंजिल पर दुपट्टे से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना के वक्त युवक की पत्नी दुकान पर बैठी थी. बेटी ने पिता को देखकर चिल्लाई तो मां दौड़कर आई और दांतली से दुपट्टे को काटकर नीचे उतारा लेकिन पति की मौत हो गई थी. वहीं युवक की मौत के बाद चार बेटियों के सिर से पिता का साया उठ गया है.

युवक ने दुपट्टे से फांसी लगा किया आत्महत्या 

डूंगरपुर जिले के चौरासी थाने के थानाधिकारी भेमजी गरासिया ने बताया की बाबूलाल ननोमा निवासी बेड़ा ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है. रिपोर्ट में बाबूलाल ने बताया है कि उसका 35 वर्षीय भाई नरेश पुत्र हीरालाल ननोमा दो मंजिला अलग घर में रहता है. घर के नीचे की तरफ उसकी पत्नी जया दुकान चलाती है. जबकि ऊपर घर में परिवार रहता है. नरेश गुजरात में मजदूरी करता है. तीन दिन पहले ही वह घर आया था. 

रविवार को दोपहर के समय पत्नी नीचे दुकान पर बैठी थी. उसी समय वह ऊपर घर गया और फिर लकड़ी की बल्ली से दुपट्टे का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली. करीब 2 घंटे बाद बेटी गोरी ऊपर घर में गई तो पिता नरेश को फंदे पर लटका देखकर जोर से चिल्लाई. इस पर पत्नी जया दौड़कर गई और फंदे पर लटके पति का दुपट्टा काटकर नीचे उतारा, लेकिन तब तक पति नरेश की मौत हो गई थी. 

ये भी पढ़ें- Jodhpur : जोधपुर में सहायक अभियंता ने शख्स से फोन पर मांगी रिश्वत, सुने वायरल ऑडियो

घटना के बाद गांव के लोग इकट्ठे हो गए. सूचना पर चौरासी थाना पुलिस मौके पर पहुंची. शव को डूंगरपुर जिला अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया. पुलिस ने आज सोमवार को भाई बाबूलाल की रिपोर्ट पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. फिलहाल पुलिस घटना को लेकर जांच कर रही है.

Reporter- Akhilesh Sharma

Read More
{}{}