trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11494306
Home >>Dungarpur

बेटे की उम्र के लड़के से महिला को हुआ प्यार... पति की हत्या कर हुए फरार, अब हुआ ये अंजाम

Dungarpur News : डूंगरपुर जिले की कुआ थाना पुलिस ने ढूंढी गांव में घर के आंगन में प्रौढ़ का शव मिलने के मामले का आज खुलासा कर दिया है.

Advertisement
बेटे की उम्र के लड़के से महिला को हुआ प्यार... पति की हत्या कर हुए फरार, अब हुआ ये अंजाम
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Dec 20, 2022, 09:36 PM IST

Dungarpur News : डूंगरपुर जिले की कुआ थाना पुलिस ने ढूंढी गांव में घर के आंगन में प्रौढ़ का शव मिलने के मामले का आज खुलासा कर दिया है. मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी व उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है. मृतक ने अपनी पत्नी को फोन पर प्रेमी से बात करते हुए पकड़ लिया था. जिसके चलते पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी थी. फिलहाल पुलिस आरोपियो से पुछताछ कर रही है.  

डूंगरपुर जिले के सीमलवाड़ा पुलिस उपाधीक्षक रामेश्वर लाल ने बताया कि 18 दिसंबर को ढूंढी गाँव निवासी देवा कटारा ने रिपोर्ट दी थी. रिपोर्ट में देवा कटारा ने बताया था कि 15 दिसंबर को  उसके 45 वर्षीय बेटे भूरा कटारा का उसकी पत्नी कंकू के साथ किसी से फोन पर बात करने को लेकर झगडा हुआ था. झगडा होने के बाद भूरा की पत्नी घर छोड़कर चली गई थी. वही भूरा की पत्नी कंकू अपने पीहर भी नहीं पहुंची थी. वही देवा कटारा ने बताया 17 दिसंबर की रात को सब खाना खाकर सोये थे. भूरा घर के आंगन में सोया था. सुबह जब सब उठे तो देखा की आंगन में भूरा का शव संदिग्ध अवस्था में पड़ा हुआ था.

भूरा के मुंह से खून निकल रहे थे वही उसके गले पर रस्सी के निशान थे. इधर घटना के बाद परिजनों ने मामले की सुचना कुआ थाना पुलिस को दी थी. सुचना पर पुलिस मौके पर पहुंची थी और घटना स्थल का जायजा लिया  था. इस दौरान मृतक के पिता ने अपनी बहु कंकू पर किसी के साथ मिलकर बेटे की हत्या करने का आरोप लगाया था. पुलिस ने देवा कटारा की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की वही मृतक की पत्नी की भी तलाश शुरू की. इस दौरान मुखबिर तंत्र से सूचना मिली कि कंकु को एक युवक के साथ गुजरात के कडाणा जंगल के पास देखा गया है.

सूचना पर पुलिस ने कडाणा के जंगलों में दबिश दी. इस दौरान पुलिस ने कंकु व उसके साथ सारणखास निवासी शंकर पुत्र परथेंग डामोर को हिरासत में लेकर कुआ थाने पर लेकर आये. वही पुलिस ने दोनो से पुछताछ की तो दोनो ने भूरा कटारा की हत्या करना कबूल किया. जिस पर पुलिस ने दोनो को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया.   वही पूछताछ में कंकु ने बताया कि शंकर से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था वही उसके पति ने दोनो को फोन पर बात करते पकड़ लिया था. जिसके बाद 17 दिसंबर की रात को दोनो ने भूरा का गला दबाकर हत्या कर दी थी. फिलहाल पुलिस दोनो आरोपियो से पुछताछ कर रही है.  

Reporter- Akhilesh Sharma

ये भी पढ़े..

किरोड़ीलाल मीणा और विश्वेंद्र सिंह की दोस्ती काम आई, गहलोत को बड़े संकट से बचाया

राजस्थान में अब इस जगह शुरू होने जा रही जंगल सफारी, नए साल पर ही उठा सकते हैं लुत्फ

Read More
{}{}