trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11314463
Home >>Dungarpur

छात्रसंघ चुनाव: शक्ति प्रदर्शन से भरे नामांकन, SBP में BVPM के उम्मीदवार निर्विरोध

डूंगरपुर के सबसे बड़े एसबीपी कॉलेज, वीर बाला कालीबाई कन्या कॉलेज, सागवाडा भीखाभाई कॉलेज में विभिन्न छात्र संगठनों के उम्मीदवारों ने अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, महासचिव और संयुक्त सचिव पदों पर अपने-अपने नामांकन  ढोल-नगाड़ों के साथ दाखिल किए है. 

Advertisement
 छात्रसंघ चुनाव: शक्ति प्रदर्शन से भरे नामांकन, SBP में BVPM के उम्मीदवार निर्विरोध
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Aug 22, 2022, 07:35 PM IST

Dungarpur News: प्रदेश में  2 साल बाद हो रहे छात्रसंघ चुनावों को लेकर डूंगरपुर के छात्र संगठनों और कॉलेज स्टूडेंट में उत्साह है.  छात्रसंघ चुनावों को लेकर डूंगरपुर के सबसे बड़े एसबीपी कॉलेज, वीर बाला कालीबाई कन्या कॉलेज, सागवाडा भीखाभाई कॉलेज में विभिन्न छात्र संगठनों के उम्मीदवारों ने अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, महासचिव और संयुक्त सचिव पदों पर अपने-अपने नामांकन  ढोल-नगाड़ों के साथ दाखिल किए है. 

वही दूसरी तरफ संस्कृत कॉलेज पीठ में अन्य नामांकन नहीं आने से बीपीवीएम के उम्मीदवार निर्विरोध निर्वाचित हुए है . इसके अलावा सीमलवाड़ा कॉलेज में भी अध्यक्ष पद को छोड़कर अन्य पदों पर भी बीपीवीएम के उम्मीदवार निर्विरोध निर्वाचित हुए है.

उल्लेखनीय  है कि,  जिले के सबसे बड़े एसबीपी कॉलेज में साल 2016 से अपना कब्जा जमाये हुए भील प्रदेश विद्यार्थी मोर्चा (बीपीवीएम) और एबीवीपी, एनएसयूआई और एसएफआई के बीच कड़ा मुकाबला है. लंबे समय से एसबीपी कॉलेज में छात्रसंघ पर काबिज बीपीवीएम को हारने के लिए इस साल  एबीवीपी और एनएसयूआई एड़ी चोटी का जोर लगा रही है. 

 इसी तरह शहर के वीर बाला कालीबाई कन्या कॉलेज में भी भील प्रदेश विद्यार्थी मोर्चा (बीपीवीएम), एबीवीपी, एनएसयूआई और एसएफआई के बीच चतुष्कोणीय मुकाबला होगा. इसके साथ ही संस्कृत कॉलेज पीठ में अन्य नामांकन नहीं आने से चारों पदों पर बीपीवीएम के उम्मीदवार निर्विरोध निर्वाचित हुए है . वही सीमलवाडा कॉलेज में अध्यक्ष पद को छोड़कर महासचिव, उपाध्यक्ष व संयुक्त सचिव पद पर बीपीवीएम के उम्मीदवार निर्विरोध निर्वाचित हुए है .   बता दें कि, अध्यक्ष पद पर एबीवीपी और बीपीवीएम के उम्मीदवार के बीच सीधा मुकाबला होगा .

Reporter: Akhilesh Sharma

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खबरें 

कोटा के निचले इलाकों में बाढ़ जैसे हालात, बैराज से बड़े पैमाने पर जल निकासी शुरू, अलर्ट जारी

Read More
{}{}