trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11365297
Home >>Dungarpur

सड़क हादसा- बाइक और स्कूटी की जोरदार भिड़ंत, दो घरों में पसरा मातम

आसपुर रोड पर मनपुर घाटी में बीती रात बाइक और स्कूटी के बीच जोरदार टक्कर हो गई. इस हादसे में बाइक सवार युवक और स्कूटी सवार की मौत हो गई 

Advertisement
प्रतीकात्मक तस्वीर
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Sep 24, 2022, 01:44 PM IST
Aspur: डूंगरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के आसपुर रोड पर मनपुर घाटी में बीती रात बाइक और स्कूटी के बीच जोरदार टक्कर हो गई. इस हादसे में बाइक सवार युवक और  स्कूटी सवार गंभीर रूप  से घायल हो गए. उपचार के दौरान दोनों की डूंगरपुर जिला अस्पताल में मौत हो गई .
 
यह भी पढ़ेंः खेत में काम कर रही थी महिला, जहरीला सांप आया और हो गया खेला
 
मामले की जानकारी देते हुए  डूंगरपुर जिले के सदर थाने के थानाधिकारी भवानी सिंह ने बताया की बीती रात वीरपुर की नई बस्ती  के रहने वाला राहुल अपनी बाइक लेकर डूंगरपुर से अपने गांव लौट रहा था. इस दौरान डूंगरपुर-आसपुर रोड पर मनपुर घाटी के सामने से आ रही स्कूटी से उसकी बाइक टकरा गई. जिससे दोनों सवार गंभीर रूप से  घायल हो गए.  हादसे के बाद वहा से गुजर रहे लोगों ने मामले की सुचना सदर थाना पुलिस को दी.
 
 हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. और एम्बुलेंस  के जरिए  दोनों घायलों को डूंगरपुर जिला अस्पताल पहुंचाया. जहां  डॉक्टर और मेडिकल स्टाफ ने घायलों का उपचार शुरू किया लेकिन उपचार के दौरान राहुल और हरीश दोनों की मौत हो गई . 
यह भी पढ़ेंः Chaurasi: किराणा की दुकान में चोरों ने लगाई सेंध, 2 लाख के सामान सहित 25 हजार की नगदी की पार
 
पुलिस ने घटना की जानकारी दोनों मृतको के परिजनों को दी. सूचना पर मृतकों के परिजन डूंगरपुर जिला अस्पताल पहुंचे.  पुलिस ने रात को दोनों शवो को  जिला अस्पताल की मोर्चरी में शिफ्ट करवाया. वही दोनों घरो के चिराग बुझ जाने से परिवारों में मातम का माहौल है.
Reporter: Akhilesh Sharma
Read More
{}{}