trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11709312
Home >>Dungarpur

Rajasthan news: डूंगरपुर नगरपरिषद की शहरवासियों के लिए बड़ी सौगात, शहर में 13 जून से शुरू होगा मल्टीप्लेक्स

डूंगरपुर शहर वासियों के मनोरंजन के लिए डूंगरपुर नगर परिषद बड़ी सौगात देने जा रही है. वर्षों से शहर में फ़िल्म थिएटर की कमी को पूरा करते हुए नगर परिषद ओर बीएल सिनेमा की ओर से 13 जून को वसुंधरा विहार में 2 अत्याधुनिक फ़िल्म थिएटर शुरू हो जाएंगे.  

Advertisement
Rajasthan news: डूंगरपुर नगरपरिषद की शहरवासियों के लिए बड़ी सौगात,  शहर में 13 जून से शुरू होगा मल्टीप्लेक्स
Stop
Akhilesh Sharma|Updated: May 24, 2023, 04:18 PM IST

Dungarpur news:  डूंगरपुर नगर परिषद बड़ी सौगात देने जा रही है आज सभापति अमृत कलासुआ ने प्रेसवार्ता कर बताया कि शहर वासियों की ओर से लगातार शहर में फ़िल्म थिएटर की मांग की जा रही थी जिसे नगर परिषद ने पूरा कर दिया हैं . वसुंधरा विहार में बने स्ट्रक्चर को तैयार करते हुए वंहा 175 सीट क्षमता के 2 फ़िल्म थियेटर तैयार किये गए है. थियेटर हॉल में अत्याधुनिक मशीनें, साउंड सिस्टम ओर आरामदायक कुर्सियां लगाई गई है. 

यह भी पढ़ें- जयपुर अंधड़ से भागी गर्मी! मानसून की तरह मेहरबान वेस्टर्न डिस्टर्बेंस,जारी हुआ ये बड़ा अलर्ट

वातानुकूलित 2 थियेटर हॉल में से से एक थियेटर में थ्रीडी फ़िल्म देखने की भी सुविधा रहेगी वही परिसर में फ़ूड कोर्ट सहित अन्य सुविधाएं भी शुरू की जाएंगी. सभापति कलासुआ ने बताया कि थियेटर को लेकर शहरवासी उत्साहित है ऐसे में लोकार्पण के बाद 13 जून से 15 जून तक थियेटर हॉल आम जनता के भ्रमण के लिए खोले जाएंगे वही एमओयू के तहत बीएल सिनेमा द्वारा 16 जून से विधिवत फिल्मों का प्रसारण शुरू हो जाएगा. इसके साथ ही नगर परिषद को प्रतिमाह 3 लाख 21 हजार रुपये की आय भी होगी.

यह भी पढ़ें- केवल एक AC करेगा पूरे घर को शिमला जैसे ठंडा, यहां जानिए खर्चे का हिसाब-किताब

Read More
{}{}