trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12337183
Home >>Dungarpur

रात में बाहर जाने पर टोकने पर किशोरी को आया गुस्सा,पड़ोस में बने मकान में जाकर दे दी जान

Rajasthan Crime News: डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाने के एएसआई अशोक कलाल ने बताया की कांकरादरा निवासी लक्ष्मण लाल रोत ने रिपोर्ट दी है.किशोरी का पिछले 7 दिन से डूंगरपुर जिला अस्पताल में उपचार चल रहा था.

Advertisement
Rajasthan Crime News
Stop
Akhilesh Sharma|Updated: Jul 15, 2024, 04:21 PM IST

Rajasthan Crime News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के कांकरादरा गांव में फांसी लगाने वाली किशोरी की आज डूंगरपुर जिला अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई. 

किशोरी का पिछले 7 दिन से डूंगरपुर जिला अस्पताल में उपचार चल रहा था. पिता द्वारा रात को घर से बाहर जाने पर टोकने पर आवेश में आकर किशोरी ने फांसी लगा ली थी. इधर पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाने के एएसआई अशोक कलाल ने बताया की कांकरादरा निवासी लक्ष्मण लाल रोत ने रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में लक्ष्मण लाल ने बताया की 8 जुलाई की रात को उसने अपनी 16 वर्षीय बेटी भावना रोत को रात को घर से बाहर जाने पर टोका था. जिस पर भावना गुस्सा हो गई. 

वहीं गुस्से में आकर भावना ने पड़ोस में बने मकान में जाकर फांसी लगा ली. इधर परिजनों को पता चलने पर उसे फांसी के फंदे से उतारा और डूंगरपुर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया था. जहा पर उसका उपचार चल रहा था. इधर बीती रात को उपचार के दौरान भावना की मौत हो गई. 

सुचना पर पुलिस डूंगरपुर जिला अस्पताल पहुंची और शव को मोर्चरी में शिफ्ट करवाया. जहा पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया. वही मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Disclaimer: जीवन अनमोल है. जी भरकर जिएं. इसका पूरी तरह सम्‍मान करें. हर पल का आनंद लें. किसी बात-विषय-घटना के कारण व्‍यथित हों तो जीवन से हार मारने की कोई जरूरत नहीं. अच्‍छे और बुरे दौर आते-जाते रहते हैं. लेकिन कभी जब किसी कारण गहन हताशा, निराशा, डिप्रेशन महसूस करें तो सरकार द्वारा प्रदत्‍त हेल्‍पलाइन नंबर 9152987821 पर संपर्क करें.

यह भी पढ़ें:कोटा में पढ़ रहे बच्चों के लिए वरदान बनेगा ये एप,सुसाइड केसेस में आएगी कमी

Read More
{}{}