trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11420675
Home >>Dungarpur

चौरासी: दिवाली के दुसरे दिन मिला था युवक का शव, लोगों ने मौन जुलूस निकालकर की खुलासे की मांग

डूंगरपुर जिले के धम्बोला थाना क्षेत्र के गड़ा पट्टापीठ रोड दिवाली के दूसरे दिन युवक का शव मिलने के मामले में गांव के ग्रामीणों ने सीमलवाडा में मौन जुलुस निकाला.

Advertisement
युवक का शव
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Nov 01, 2022, 08:48 PM IST

Chaurasi: डूंगरपुर जिले के धम्बोला थाना क्षेत्र के गड़ा पट्टापीठ रोड दिवाली के दूसरे दिन युवक का शव मिलने के मामले में गांव के ग्रामीणों ने सीमलवाडा में मौन जुलुस निकाला. वहीं ग्रामीणों ने सीमलवाडा एसडीएम को सीएम, राज्यपाल, कलेक्टर और एसपी को ज्ञापन सौंपा. ज्ञापन में ग्रामीणों ने मामले की निष्पक्ष जांच करते हुए खुलासे की मांग की है.

मामले के अनुसार दिवाली के दूसरे दिन 26 अक्टूबर को गड़ा पट्टापीठ निवासी 22 वर्षीय निकुंज भोई का शव गड़ा पट्टापीठ मार्ग पर पड़ा हुआ मिला था. वहीं उसकी स्कूटी पास में गिरी हुई थी. मामले में पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया था. वहीं परिजनों ने मौत पर संदेह जताया था. मामले को लेकर पुलिस जांच कर रही है, लेकिन पुलिस की जांच से असंतुष्ट मृतक के परिजन और ग्रामीण सीमलवाडा में बीएसएनएल टावर के पास एकत्रित हुए. 

साथ ही इसके बाद ग्रामीणों ने हाथो तख्तिया लेकर यहां से मौन रैली निकाली. मौन रैली बीएसएनएल टावर से शुरू होकर विभिन्न मार्गों से होते हुए सीमलवाडा एसडीएम ऑफिस पहुंची. एसडीएम ऑफिस के बाहर ग्रामीणों ने एसडीएम को उपखंड अधिकारी के माध्यम से जिला कलक्टर, जिला पुलिस अधीक्षक, मुख्यमंत्री और राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा. 

बता दें कि ज्ञापन में ग्रामीणों ने प्रकरण की निष्पक्ष जांच कराने और जल्द खुलासे की मांग की है. साथ ही बताया कि निकुंज की हत्या होने की आंशका पर पुलिस द्वारा गांव के कन्हैयालाल पिता नानाजी खराडी को पूछताछ के लिए ले जाया गया था. ग्रामीणों ने उसे इस मामले में फंसाने की शंका जताई. ज्ञापन में बीएसएनएल टावर के पास मुख्य मार्ग से देवीलाल कलाल के घर तक बीच में लगे सभी सीसीटीवी कैमरों के फुटेज और मोबाइल नम्बरों की कॉल डिटेल की जांच की मांग की है.

Reporter: Akhilesh Sharma

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Rajasthan Alert: राजस्थानवासियों के लिए भारी रहेगा कल का दिन, इतने घंटों तक गुल रहेगी बिजली

आखिर क्यों Kangana बोलीं कि 'मेरे पिता सुबह-शाम जय मोदी-योगी कहते हैं', कहीं ये तो नहीं है इरादा ?

Weather Update: बाड़मेर में बदला मौसम का मिजाज, घने कोहरे के साथ ठंड का अहसास, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

दिवाली के बाद राजस्थान का हाल हुआ बेहाल, पटाखों से बिगड़ा मौसम, इन जिलों में है ज्यादा खतरा

Read More
{}{}