trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11639012
Home >>Dungarpur

डूंगरपुर में 40 घंटे बाद भी नहीं हुआ शव का पोस्टमार्टम,राजपूत समाज के लोग कलेक्ट्रेट पर धरने पर बैठे

 Dungarpur: डूंगरपुर जिले के दोवड़ा थाना क्षेत्र के पातली गांव में 2 अप्रैल की रात को राजपूत युवक की हत्या के मामले में 40 घंटे बाद भी शव का पोस्टमार्टम नहीं हो पाया है.राजपूत समाज के लोग सभी आरोपियों की गिरफ़्तारी की मांग के साथ मृतक के आश्रित परिजन को सरकारी नौकरी व 50 लाख रुपए की आर्थिक सहायता की मांग पर अड़े हैं.  

Advertisement
डूंगरपुर में 40 घंटे बाद भी नहीं हुआ शव का पोस्टमार्टम,राजपूत समाज के लोग कलेक्ट्रेट पर धरने पर बैठे
Stop
Akhilesh Sharma|Updated: Apr 04, 2023, 04:10 PM IST

Dungarpur: डूंगरपुर जिले के दोवड़ा थाना क्षेत्र के पातली गांव में राजपूत युवक की आपसी रंजिश के चलते हुई हत्या के मामले में अभी तक भी शव का पोस्टमार्टम नहीं हो पाया है.राजपूत समाज के लोग करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष भंवर सिंह व पूर्व राज्यसभा सांसद हर्षवर्धन सिंह के नेतृत्व में कलेक्ट्रेट पर धरने पर बैठे हुए है.

राजपूत समाज के लोग सभी आरोपियों की गिरफ़्तारी की मांग के साथ मृतक के आश्रित परिजन को सरकारी नौकरी व 50 लाख रुपए की आर्थिक सहायता की मांग पर अड़े हैं.जिसके चलते शव अभी भी जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखा हुआ है.समाज के लोग अपनी मांगो को लेकर कलेक्ट्रेट पर बैठे है.

वहीं, मांग पूरी होने के बाद भी पोस्टमार्टम करवाएंगे.गौरतलब है कि पांतली निवासी 40 वर्षीय विक्रम सिंह पुत्र सूर्य सिंह चुंडावत राजपूत 2 अप्रैल की रात को घर की ओर जा रहा था. गेंहुवाडा से पांतली रोड पर नीलकंठ महादेव मंदिर के पास पहले से कुछ युवक खड़े थे. विक्रम सिंह के वहा पहुंचते ही दोनो पक्षों में विवाद हो गया था.विवाद इतना बढ़ गया की वहा खड़े युवकों ने विक्रम सिंह पर हमला कर दिया और लातों -घूसों से जमकर मारपीट की.

 वहीं, कुदाली से भी विक्रम सिंह के सिर पर वार किया.इससे विक्रम सिंह मौके पर ही लहुलूहान होकर गिर गया था. गंभीर हालत में छोड़कर हमलावर वहा से भाग गए थे.

कुछ देर बात ही वहां से गुजर रहे लोगों ने विक्रम सिंह को घायल हालात में देखकर उसके परिजनों को सूचना दी थी.इस पर पर परिवार के लोग उसे गंभीर हालत में डूंगरपुर जिला अस्पताल पहुंचे थे. वहीं, डूंगरपुर अस्पताल में जांच के बाद डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया था.

ये भी पढ़ें- Rape Case: कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ खिलाकर विवाहिता से किया रेप, आरोपी ने अश्लील फोटो और वीडियो बनाकर दी धमकी

 

Read More
{}{}