trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11383360
Home >>Dungarpur

आरोपी शिक्षक भंवरलाल के खिलाफ लामबंद हुए लोग, गिरफ्तारी नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी

जिले में सरकारी शिक्षक भंवरलाल द्वारा आदिवासी महिलाओ पर अमर्यादित टिपण्णी करने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है.

Advertisement
आरोपी शिक्षक भंवरलाल के खिलाफ लामबंद हुए लोग, गिरफ्तारी नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Oct 06, 2022, 08:28 PM IST

डूंगरपुर: जिले में सरकारी शिक्षक भंवरलाल द्वारा आदिवासी महिलाओ पर अमर्यादित टिपण्णी करने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. पिछले दिनों आदिवासी महिलाओ द्वारा शिक्षक भंवरलाल के खिलाफ कलेक्ट्री पर प्रदर्शन करने और उसके खिलाफ कोतवाली थाने में मुकदमा दर्ज करवाने के बाद आज एक बार फिर आदिवासी समाज के हजारों लोग सडको पर उतरे और आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार करने की मांग रखी. विधायक गणेश घोगरा के नेतृत्व में हजारों आदिवासियों ने रैली निकालकर कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया.

रैली वागड़ गांधी वाटिका से रवाना होकर नया अस्पताल, नया बस स्टैंड और तहसील चोराहा होते हुए विभिन्न मार्गों से होकर गुजरी और कलेक्ट्रेट पर पहुंची जहां सभा का आयोजन हुआ. सभा को डुंगरपुर विधायक गणेश घोगरा सहित अन्य कांग्रेसी नेताओं ने संबोधित किया.

यह भी पढ़ें: अब हवा में दौड़गा जयपुर का ट्रैफिक, CM गहलोत ने सोडाला एलिवेटेड का किया शुभारंभ, देखें वीडियो

कार्रवाई नहीं होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी

सभा को संबोधित करते हुए विधायक गणेश घोगरा ने कहा कि सरकारी शिक्षक भंवरलाल ने आदिवासी महिलाओ का अपमान किया है और मुकदमा दर्ज होने के 10 दिन बाद भी पुलिस ने उसे गिरफ्तार नहीं किया है जिसको लेकर आदिवासी समाज में आक्रोश है. विधायक ने कहा कि शिक्षक भंवरलाल को गिरफ्तार करने और उसे निलंबित करने की मांग को लेकर आदिवासी महिलाओं को सड़कों पर उतरना पड़ा और शीघ्र ही आरोपी शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई और आन्दोलन तेज होगा. इस दौरान विधायक ने ऐसे शिक्षक का समर्थन करने वाले लोग व संगठनों पर भी जमकर निशाना साधा.

Reporter- Akhilesh Sharma

Read More
{}{}