trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11563518
Home >>Dungarpur

युवती का पर्स व मोबाइल लेकर उड़ा बदमाश, मार्केट से घर लौटते वक्त हुई वारदात

 जिले के कोतवाली थानान्तर्गत पुराने शहर में भोईवाडा-फरासवाडा मार्ग पर एक बदमाश युवती के हाथो से उसका मोबाइल व पर्स छीनकर फरार हो गया.पर्स में 3 हजार की नगदी थी.पीड़ित युवती अपने सहेलियों के साथ बाजार में खरीददारी करने के बाद घर लौट रही थी.इधर युवती ने कोतवाली थाने में रिपोर्ट दी है.पुलि

Advertisement
युवती का पर्स व मोबाइल लेकर उड़ा बदमाश, मार्केट से घर लौटते वक्त हुई वारदात
Stop
Akhilesh Sharma|Updated: Feb 08, 2023, 07:06 PM IST

डूंगरपुर: जिले के कोतवाली थानान्तर्गत पुराने शहर में भोईवाडा-फरासवाडा मार्ग पर एक बदमाश युवती के हाथो से उसका मोबाइल व पर्स छीनकर फरार हो गया.पर्स में 3 हजार की नगदी थी.पीड़ित युवती अपने सहेलियों के साथ बाजार में खरीददारी करने के बाद घर लौट रही थी.इधर युवती ने कोतवाली थाने में रिपोर्ट दी है.पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जिले के कोतवाली थाने के थानाधिकारी सुरेन्द्र सोलंकी ने बताया कि हिराता फला बायोडा निवासी अनिता रोत ने रिपोर्ट दी है.रिपोर्ट में अनीता रोत ने बताया है कि आज वह अपनी कुछ सहेलियों के साथ डूंगरपुर के पुराने शहर में खरीददारी करने आई थी. इधर खरीददारी करने के बाद वह वापस अपने घर लोट रही थी. इस दौरान शहर के भोईवाड़ा से फारसवाडा मार्ग से वह अपनी सहेलियों के साथ घर जा रही थी.

यह भी पढ़ें: REET Main Admit Card : रीट की मुख्य परीक्षा को लेकर बड़ा अपडेट, 48000 शिक्षकों की भर्ती परीक्षा का शेड्यूल जारी, इस दिन आएगा एडमिट कार्ड

अनिता ने बदमाश का भी पीछा किया

अचानक एक बदमाश ने अनिता के हाथ से उसका मोबाइल ओर पर्स छीन कर फरार हो गया. जिस पर अनिता ने बदमाश युवक का पीछा भी किया, लेकिन बदमाश युवक सड़क के पास भोईयों की बडियो में कूद भागा खड़ा हुआ.

इधर अनिता के चिल्लाने पर मौके पर आस पास के लोग भी जमा हो गए, लेकिन तब तक बदमाश फरार हो चूका था. पीड़िता अनिता ने बताया की पर्स में करीब तीन हजार रुपए केश रखे हुए थे. मोबाइल भी करीब 6 से 7 हजार रूपए का था. इधर घटना के बाद पीड़िता अपनी सहेलियों के साथ कोतवाली थाने पहुंची.वही घटना को लेकर पुलिस को रिपोर्ट दी. इधर पुलिस ने पीडिता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Read More
{}{}