trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11211273
Home >>Dungarpur

निजी बस ने बाइक को मारी जोरदार टक्कर, दो बच्चों के सिर से उठा पिता का साया

डूंगरपुर जिले के सागवाड़ा थाना क्षेत्र में आसपुर रोड पर 133 केवी पावर हाउस के पास एक निजी बस ने बाइक को अपनी चपेट में ले लिया

Advertisement
निजी बस ने बाइक को मारी जोरदार टक्कर,
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jun 07, 2022, 04:07 PM IST

Sagwara: डूंगरपुर जिले के सागवाड़ा थाना क्षेत्र में आसपुर रोड पर 133 केवी पावर हाउस के पास एक निजी बस ने बाइक को अपनी चपेट में ले लिया. हादसे में गंभीर घायल बाइक सवार की उपचार के दौरान मौत हो गई. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है. वहीं मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

डूंगरपुर जिले के सागवाड़ा थाने के थानाधिकारी सुरेन्द्र सिंह सोलंकी ने बताया कि लिमडी निवासी गटुलाल पुत्र कानाजी डामोर ने रिपोर्ट दी है. रिर्पोट में गटुलाल डामोर ने बताया कि उसका छोटा भाई 34 वर्षीय गोवर्धन डामोर कल शाम को लिमडी से माविता गांव जाने के लिए बाइक पर निकला था. लिमडी से माविता जाते समय सागवाड़ा शहर के पास आसपुर रोड पर 133 केवी पावर हाउस के पास एक निजी बस ने उसकी बाइक को अपनी चपेट में ले लिया. 

हादसे में बाइक सवार गोवर्धन डामोर गंभीर घायल हो गया. इधर हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. लोगों ने मामले की सूचना सागवाड़ा थाना पुलिस व 108 एम्बुलेंस को दी. सूचना पर 108 एम्बुलेंस व पुलिस मौके पर पहुंचे. जहां पर पुलिस ने 108 एम्बुलेंस से घायल गोवर्धन डामोर को सागवाड़ा राजकीय अस्पताल पहुंचाया. जहां पर गोवर्धन की हालत ज्यादा गंभीर होने से डॉक्टर ने उसे प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया. इधर रेफर होने के बाद परिजन गोवर्धन को लेकर सागवाड़ा को निजी अस्पताल लेकर पहुंचे और भर्ती करवाया. 

वहीं आज सुबह उपचार के दौरान गोवर्धन की मौत हो गई. सूचना पर पुलिस अस्पताल पहुंची और शव को सागवाड़ा अस्पताल की मोर्चरी में शिफ्ट करवाया. जहां पर पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया. वहीं मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मृतक गोवर्धन डामोर के एक लड़का और एक लड़की है. इधर गोवर्धन की मौत के बाद दोनों बच्चो के सिर से पिता का साया उठ गया है. 
Report- Akhilesh Sharma

यह भी पढ़ें- जयपुर में वाहनों की रफ्तार पर लगाम लगाने के लिए ट्रैफिक पुलिस ने उठाया ये कदम 
अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां
 क्लिक करें 

Read More
{}{}