trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11647787
Home >>Dungarpur

I Love You आरती तेरे बिना नहीं जी सकता! लव लेटर में लिखकर युवक ने उठा लिया ये जानलेवा कदम

Dungarpur: डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में स्थित कृषि उपज मंडी परिसर से प्रेम कहानी का मामला सामने आया है. जहां प्रेमी ने लव लेटर में अपना दर्द लिखते हुए पत्र में लिखा आई लव यू आरती तेरे बिना नहीं जी सकता.पुलिस अब मामले की जांच में जुटी है. युवक ने मौत को गले लगा लिया है.  

Advertisement
फाइल फोटो
Stop
Akhilesh Sharma|Updated: Apr 11, 2023, 12:27 PM IST

Dungarpur: डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में स्थित कृषि उपज मंडी परिसर में एक युवक ने पेड़ से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक युवक की जेब से एक कागज मिला है, जिसमे आरती आई लव यू, तेरे बिना नही जी सकता.

इसलिए मर रहा हूं लिखा है. वहीं, लड़की का आधार कार्ड भी युवक के पास मिला है. इधर परिजनों ने युवक की हत्या का अंदेशा जताया है.फिलहाल पुलिस ने शव जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है.वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाने के थानाधिकारी सुरेंद्र सोलंकी ने बताया कि आज सुबह सूचना मिली कि शहर के गोकुलपुरा में स्थित कृषि उपज मंडी परिसर में एक युवक का शव पेड़ से लटका हुआ है. सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची. वहीं, पुलिस ने मृतक की पहचान भाटपुर निवासी गणेश पुत्र कांतिलाल कटारा के रूप में की.

वही शव के पास में ही बियर की बोतलें भी पड़ी हुई थी. इसके बाद पुलिस ने मृतक के परिजनों को दी. सूचना पर मृतक के परिजन मौके पर पहुंचे. परिजनों के आने पर पुलिस ने मृतक युवक की जेब की तलाशी ली तो जेब मे एक कागज व एक लड़की का आधार कार्ड मिला है.

 इधर कागज में आरती आई लव यू, तेरे बिना नहीं जी सकता इसलिए मर रहा हूं लिखा है.इधर युवक की जेब से मिले कागज पर परिजनों ने युवक की हत्या की आशंका जताई है. इधर पुलिस ने परिजनों की मदद से पेड़ से लटके मिले शव को नीचे उतरवाया. वहीं, इसके बाद पुलिस ने शव को मौके से उठवाकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें- Ranthambore: रणथंभौर में जिप्सी नम्बर RJ-25-TA-2256 का फेल हो गया ब्रेक! सवाई माधोपुर आए 10 पर्यटकों को आई चोंट

 

 

Read More
{}{}