Home >>Dungarpur

डूंगरपुर पुलिस लाइन में खेली गई होली,SP, ASP के साथ पुलिसकर्मियों ने जमकर किया डांस

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले में वर्दी वाली होली इस बार काफी खास रही, पुलिस लाइन में खेली गई होली के बीच लोगों में काफी उत्साह दिखा.एसपी-एएसपी के साथ पुलिसकर्मियों ने फ़िल्मी गानों में जमकर डांस किया.  

Advertisement
डूंगरपुर पुलिस लाइन में खेली गई होली.
Stop
Akhilesh Sharma|Updated: Mar 26, 2024, 02:37 PM IST

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले में होली के त्योहार पर दो दिनों तक लोगों की सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मियों ने आज मंगलवार को अपनी होली बनाई और जमकर होली खेली.पुलिस लाइन में होली मिलन कार्यक्रम में एसपी से लेकर पुलिस के जवान ढोल कुंडी की थाप पर खूब नाचे. इस मौके पर एसपी मोनिका सैन ने भी होली की मस्ती में ठुमके लगाए. वहीं, रंग गुलाल लगाया और होली का लुत्फ उठाया. वहीं, इसके साथ जिले के थाना स्तर पर भी पुलिसकर्मियों ने जमकर होली खेली.

परिवार के सदस्यों की ओर से होली खेली गई

डूंगरपुर जिले में होली पर दो दिन की ड्यूटी के बाद पुलिसकर्मियों ने आज होली का त्योहार बड़े ही उत्साह के साथ मनाया.डूंगरपुर पुलिस लाइन सहित सभी थाना स्तर पर पुलिसकर्मियों ने जमकर होली खेली.इस दौरान डूंगरपुर पुलिस लाइन में जिला पुलिस अधीक्षक मौनिका सैन की मौजूदगी में पुलिस कर्मियों व उनके परिवार के सदस्यों की ओर से होली खेली गई.

 कुर्सी सहित उठा लिया 

एसपी से लेकर जवानों ने एक दूसरे को रंग गुलाल लगाते हुए होली की शुभकामनाएं दी. इसके बाद एसपी मोनिका सैन ने पुलिस के जवानों के साथ जमकर डांस भी किया. होली की मस्ती के दौरान महिला जवानों ने एसपी मोनिका सैन को कुर्सी सहित उठा लिया और जमकर डांस किया.

 सब रंग गुलाल से रंगे हुए नजर आए

होली में लोगों की सुरक्षा में जुटे रहे पुलिसकर्मियों ने अपने अफसरों के साथ जमकर होली खेली और रंग गुलाल से रंगे हुए नजर आए. इस मौके पर एसपी मोनिका सैन ने पुलिस के जवानो को आने वाले समय में अपनी ड्यूटी पूरी ईमानदारी के साथ करने की सीख भी दी.इधर डूंगरपुर पुलिस लाइन की तरह जिले के सभी थानों में भी होली खेली गई.थानाधिकारी के साथ ही पुलिस के जवानों ने एक दूसरे को रंग लगाकर होली का पूरा मजा लिया.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Politics : आरयू की पहली महिला अध्यक्ष प्रभा ने थामा BJP का दामन,इस बात को लेकर कांग्रेस से जताई नाराजगी

 

 

{}{}