trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11226414
Home >>Dungarpur

Dungarpur: डंपर के टायर के नीचे दबा युवक का सिर, मौके पर बाइक सवार की हुई मौत

डूंगरपुर जिले के कोतवाली थानान्तर्गत शहर के नया बस स्टैंड के पास एक डंपर ने बाइक को कुचल दिया. डंपर के टायर के नीचे युवक का सिर आने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई. 

Advertisement
Dungarpur: डंपर के टायर के नीचे दबा युवक का सिर, मौके पर बाइक सवार की हुई मौत
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jun 20, 2022, 01:06 PM IST

Dungarpur: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के कोतवाली थानान्तर्गत शहर के नया बस स्टैंड के पास एक डंपर ने बाइक को कुचल दिया. डंपर के टायर के नीचे युवक का सिर आने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई. इधर हादसे के बाद डंपर चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस ने शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. मृतक युवक मूर्तिया बनाने का काम करता था. 

डूंगरपुर जिले की कोतवाली थाने के उप निरीक्षक रामस्वरूप मीणा ने बताया की डूंगरपुर शहर के सलाटवाड़ा मोहल्ला निवासी 20 वर्षीय शुभम पिता अमरचंद सोमपुरा डूंगरपुर आईटीआई के पास मूर्ति बनाने का काम करता है. आज सुबह वह अपने घर से काम पर जाने के लिए निकला था. इस दौरान नया बस स्टैंड पर एक डंपर ने शुभम की बाइक को टक्कर मार दी. 

टक्कर के बाद शुभम नीचे गिर गया और उसके सिर के ऊपर से डंपर का टायर गुजर गया, जिससे शुभम का सिर पूरी तरह से पिचक गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. इधर हादसे के बाद डंपर चालक डंपर को मौके पर छोड़कर फरार हो गया. वहीं, इस दौरान मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. 

यह भी पढ़ेंः देर रात हाईवे पर पलट गई राजस्थान रोडवेज बस और ट्रक, मची चीख-पुकार

लोगों ने मामले की सूचना कोतवाली थाना पुलिस को दी. सूचना पर डूंगरपुर पुलिस उपाधीक्षक राकेश शर्मा और कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंचे. पुलिस ने घटना की जानकारी लेते हुए 108 एंबुलेंस को बुलाया. सूचना पर एंबुलेंस मौके पर पहुंची और शव को डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. 

वहीं, पुलिस ने मामले की जानकारी परिजनों को दी. सूचना पर परिजन जिला अस्पताल की मोर्चरी पहुंचे, जहां पर पुलिस ने घटना की जानकारी परिजनों को दी. इधर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है. डंपर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

Reporter- Akhilesh Sharma

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Read More
{}{}