trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11312581
Home >>Dungarpur

डूंगरपुर: उपेन यादव का राजस्थान सरकार पर आरोप, बेरोजगारों को दिया धोखा कहा- चलेगा वादाखिलाफी आंदोलन

राजस्थान बेरोजगार संघर्ष समिति के प्रदेशाध्यक्ष उपेन यादव गुजरात जाते समय डूंगरपुर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने बेरोजगार युवाओं से मुलाकात करते हुए उनकी समस्याओं को सुना और गहलोत सरकार पर धोखा देने का आरोप लगाया.

Advertisement
डूंगरपुर: उपेन यादव का राजस्थान सरकार पर आरोप, बेरोजगारों को दिया धोखा कहा- चलेगा वादाखिलाफी आंदोलन
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Aug 21, 2022, 03:21 PM IST

Dungarpur: राजस्थान बेरोजगार संघर्ष समिति के प्रदेशाध्यक्ष उपेन यादव गुजरात जाते समय डूंगरपुर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने बेरोजगार युवाओं से मुलाकात करते हुए उनकी समस्याओं को सुना और गहलोत सरकार पर धोखा देने का आरोप लगाया. साथ ही कांग्रेस को पहले गुजरात और फिर राजस्थान के विधानसभा चुनावों में सबक सिखाने की चेतावनी दी है.

बड़ी संख्या में पहुंचे बेरोजगार युवा
 बेरोजगार संघर्ष समिति के प्रदेशाध्यक्ष उपेन यादव डूंगरपुर पहुंचे जहां पर उन्होंने शहर की शास्त्री कॉलोनी पार्क में  बेरोजगार युवाओं से बात की. उपेन यादव के दौरे को देखते हुए बड़ी संख्या में बेरोजगार युवा, सरकारी ऑफिस में संविदा और ठेका पर काम कर रहे युवा मौजूद रहें. इस दौरान कांग्रेस सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई.

गहलोत सरकार पर आरोप
उपेन यादव ने कहा की चुनावी वायदे में कांग्रेस ने बेरोजगार युवाओं को नौकरी का सपना दिखाया, लेकिन सरकार ने आने के बाद लोगों के साथ धोखा किया गया. युवा 3 सालों से नौकरी की मांग कर रहे है, लेकिन गहलोत सरकार युवाओं पर ही मुकदमें दर्ज कर उन्हें प्रताड़ित कर रही है.
गहलोत सरकार के खिलाफ राजस्थान और गुजरात वादाखिलाफी आंदोलन चलेगा. साथ ही कहा कि सरकार ने ऐसे कई विभाग हैं जहां आज तक भर्तियां नहीं निकाली है तो वहीं कई भर्तियों को बेवजह लटकाया गया है तो कई भर्तियों में फर्जीवाड़ा भी हुआ है.

यह भी पढ़े: डूंगरपुर: आंकड़ों में लाखों का बजट फिर भी कुपोषित 1 लाख के पार, 49 अतिकुपोषण के शिकार...

चलेगा वादाखिलाफी आंदोलन
सरकार की ओर से बेरोजगार युवाओं की मांगे नहीं मानने पर 21 अगस्त से गुजरात में आंदोलन की शुरुआत होगी.  गुजरात कांग्रेस के नेताओ का चुनावों में विरोध किया जाएगा. उपेन यादव ने कहा की गुजरात चुनावों में कांग्रेस को युवा हार का मुंह दिखाएंगे. इसके बाद 2023 में राजस्थान चुनावों में भी कांग्रेस को हार का सामना करना पड़ेगा. कांग्रेस जिन युवाओं को नजरंदाज कर रही है वहीं अगले विधानसभा चुनावों में नई सरकार बनाएंगे.

इस दौरान डूंगरपुर मेडिकल कॉलेज के यूटीबी कर्मचारियों ने भी स्थायीकरण की मांग को लेकर समर्थन देते हुए अपनी मांगों से अवगत करवाया.अध्यक्ष रोहित चौबीसा ने कहा की यूटीबी कर्मचारी 5 सालों से सरकारी कर्मचारियों की तरह ही काम कर रहे है, लेकिन परमानेंट करना तो दूर वेतन में कटौती कर परेशान किया जा रहा है. 
Reporter: Akhilesh Sharma

डूंगरपुर जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

 

Read More
{}{}