trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11714050
Home >>Dungarpur

डूंगरपुर: दहेज में 2 लाख न मिलने पर दूसरी शादी की धमकी, दोवड़ा में ससुराल वालों पर मामला दर्ज

 डूंगरपुर जिले के दोवडा थाना क्षेत्र में दहेज के 2 लाख रुपए नहीं देने पर बेटी की दूसरी शादी करने की धमकी देने के भी आरोप लगाया है. वहीं ससुराल पक्ष ने शादी के समय दिए जेवर भी हड़प लिए है. पीड़ित युवक ने दोवडा थाने में रिपोर्ट दी है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Advertisement
डूंगरपुर: दहेज में 2 लाख न मिलने पर दूसरी शादी की धमकी, दोवड़ा में ससुराल वालों पर मामला दर्ज
Stop
Akhilesh Sharma|Updated: May 27, 2023, 11:54 PM IST

Aspur News: डूंगरपुर जिले के दोवडा थाना क्षेत्र के इंदौड़ा फला धाणी गांव में युवक से उसकी पत्नी व ससुराल पक्ष द्वारा दहेज मांगने का मामला सामने आया है. वहीं दहेज के 2 लाख रुपए नहीं देने पर बेटी की दूसरी शादी करने की धमकी देने के भी आरोप लगाया है. वहीं ससुराल पक्ष ने शादी के समय दिए जेवर भी हड़प लिए है. पीड़ित युवक ने दोवडा थाने में रिपोर्ट दी है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

दहेज के 2 लाख रुपए नहीं देने पर बेटी की दूसरी शादी की धमकी

डूंगरपुर जिले के दोवड़ा थानाधिकारी हेमंत चौहान ने बताया की राजेंद्र पुत्र नाथूलाल मीणा निवासी इंदौड़ा फला धाणी ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है. राजेंद्र ने रिपोर्ट में बताया है की डेढ़ साल पहले उसकी शादी मनीषा पुत्री भेमचंद मीणा निवासी मांडवा फला भेनाका के साथ हुई थी. शादी के बाद से उसकी पत्नी मनीषा उसे तंग परेशान करने लगी. आए दिन कोई न कोई बहाना कर वह अपने पीहर चली जाती थी. कभी कभार उसके माता पिता घर आकर उसे ले जाते थे.

ये भी पढ़ें- Rajsamand: केलवा में डोडा चूरा तस्कर और पुलिस के बीच में हुई मुठभेड़, 5 KG डोडा चूरा के साथ पांच तस्कर गिरफ्तार

दोवड़ा थाना पुलिस ने केस दर्ज करते हुए जांच शुरू 

वह लगातार कभी भी घर पर नहीं रही. मनीषा के पिता भेमचन्द मीणा, मां मणी और भाई महेश शादी के समय कुछ नहीं देना कहकर उससे 2 लाख रुपए मांगते रहते. वहीं 2 लाख रुपए नहीं देने पर उसकी पत्नी मनीषा की दूसरी शादी करवाने के धमकियां देते. वही शादी के समय दिया सोने का हार, चांदी का कंदोरा, चांदी की बंगड़िया भी उनके पास ही है. जिसे बार बार बेच देने की धमकियां दे रहे है. मामले में दोवड़ा थाना पुलिस ने केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.

Read More
{}{}