trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11439213
Home >>Dungarpur

Dungarpur: डूंगरपुर में मंदिर में चोरी का हुआ खुलासा, 2 नशेड़ियों को किया गिरफ्तार

Dungarpur News: डूंगरपुर के न्यू मार्केट में स्थित सिद्धेश्वर महादेव मंदिर से चोरी करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार. दोनों ही आरोपी नशे की लत के आदी थे.

Advertisement
पुलिस की गिरफ्त में ओरोपी
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Nov 13, 2022, 01:57 PM IST

Dungarpur News: डूंगरपुर के न्यू मार्केट में स्थित सिद्धेश्वर महादेव मंदिर से पीतल के घंटे चुराकर ले जाने के मामले का कोतवाली थाना पुलिस ने खुलासा कर दिया है. इस दौरान पुलिस ने मामले में दो नशेड़ियों को गिरफ्तार किया है. नशे की लत को पूरा करने के लिए दोनों ने मंदिर से घंटे चुराए थे. कोतवाली थाना अधिकारी सुरेंद्र सिंह सोलंकी ने बताया कि सिद्धेश्वर महादेव मंदिर में शुक्रवार रात बदमाश पीतल के 2 घंटे चुरा ले गए थे. घटना का पता शनिवार सुबह तब चला जब श्रीमैड क्षत्रिय स्वर्णकार समाज सेवा एवं महिला उत्थान प्रन्यास के अध्यक्ष विमल सोनी रोज की तरह मंदिर दर्शन करने के लिए गए. विमल सोनी ने देखा कि मंदिर में लगे 2 पीतल के घंटे नदारद थे,  आसपास के लोगों से पूछताछ में भी मंदिर में लगे घंटों के गायब होने का पता नहीं चला. जिस पर विमल सोनी ने कोतवाली थाना पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद कोतवाली थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों से जानकारी ली. 

वहीं मंदिर के आसपास की दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला गया. सीसीटीवी में मंदिर का घंटा चुराते हुए 2 बदमाश नजर आये, इसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी में दिख रहें युवकों की पहचान करते हुए, फिरोज पुत्र शमशेर निवासी आतेला तथा कैलाश पुत्र रामलाल प्रजापत को हिरासत में लेकर पूछताछ की. पूछताछ में दोनों आरोपियों ने मंदिर से पीतल के घंटे चुराना स्वीकार किया, जिस पर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में सामने आया कि दोनों आरोपी नशे के आदी हैं और चोरी किए पीतल के घंटे बेचने की फिराक में थे. पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर चोरी किए गए पीतल के घंटे बरामद कर लिए हैं.

Reporter - Akhilesh Sharma

खबरें और भी हैं...

Petrol-Diesel Price Rajasthan: पेट्रोल डीजल के नए रेट हुए जारी, जानिए क्या है आज के दाम

मंड्रेला पहुंची MLA दीप्ति माहेश्वरी, बोली- 2023 विधानसभा चुनाव में BJP की जीत पक्की

नागौर: खरनाल में तेजाजी के मंदिर निर्माण पर चर्चा, लोगों ने सांसद बेनीवाल से की मुलाकात

BJP का शेखावाटी पर पूरा फोकस, जानें मोदी सरकार का आगामी विधानसभा चुनाव का दांव

Read More
{}{}