trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11273256
Home >>Dungarpur

डूंगरपुर: तेज रफ्तार बोलेरो ने बाइक को मारी टक्कर, एक युवक की मौत, अन्य घायल

सीमलवाड़ा रोड पर सिंटेक्स तिराहे के पास पीछे से तेज रफ्तार आ रहे बोलरो ने तेजपाल और रोहित की बाइक को जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में दोनों के हाथ, पैर और सिर पर गंभीर चोटें आई और घायल हो गए.

Advertisement
डूंगरपुर: तेज रफ्तार बोलेरो ने बाइक को मारी टक्कर, एक युवक की मौत, अन्य घायल
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jul 25, 2022, 02:51 PM IST

Dungarpur: डूंगरपुर जिले के कोतवाली थानान्तर्गत डूंगरपुर शहर के सिंटेक्स चौराहे पर बीती रात तेज रफ़्तार एक बोलेरो ने आगे चल रही बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई. वहीं, बाइक सवार मृतक युवक का चचेरा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. वहीं, पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है.

डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाने के सीआई सुरेंद्र सिंह ने बताया कि लक्ष्मीलाल पुत्र देवीलाल गमेती निवासी कलाल घाटा ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है. रिपोर्ट में लक्ष्मीलाल गमेती ने बताया कि वह, उसका भाई प्रवीण गमेती एक बाइक पर और दूसरी बाइक पर उसका बेटा रोहित गमेती (20) ओर भतीजा तेजपाल (27) पुत्र चेतनलाल गमेती बाइक डूंगरपुर आए थे. काम पूरा होने के बाद रात करीब 10 बजे बाद वापस घर जा रहे थे. भतीजा तेजपाल और बेटा रोहित आगे बाइक पर जा रहे थे, जबकि पीछे वे दूसरी बाइक पर चल रहे थे. 

यह भी पढ़ें- Video: फिल्म शोले का गाना गाकर गायों को छेड़ रहा था लड़का, फिर जो हुआ, नानी याद आ गई

इलाज के दौरान रोहित की मौत 
सीमलवाड़ा रोड पर सिंटेक्स तिराहे के पास पीछे से तेज रफ्तार आ रहे बोलरो ने तेजपाल और रोहित की बाइक को जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में दोनों के हाथ, पैर और सिर पर गंभीर चोटें आई और घायल हो गए. हादसे के बाद ड्राइवर बोलेरो लेकर भाग गया. दोनों घायलों को प्राइवेट गाड़ी से डूंगरपुर जिला अस्पताल लेकर आए. डूंगरपुर जिला अस्पताल में इलाज के दौरान रोहित की मौत हो गई. घटना की सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची. 

एक्सीडेंट का केस दर्ज 
घटना की जानकारी लेने के बाद शव को हॉस्पिटल के मोर्चरी में रखवाया. कोतवाली पुलिस ने पिता लक्ष्मीलाल की रिपोर्ट पर बोलेरो चालक के खिलाफ एक्सीडेंट का केस दर्ज कर लिया है. पुलिस ने आज सुबह शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है.

Reporter- Akhilesh Sharma

 

डूंगरपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढे़ं- सावन में महादेव की पूजा के महाउपाय, भोलेनाथ होंगे प्रसन्न, मिलेगी तरक्की ही तरक्की

यह भी पढे़ं- पैसा, नौकरी और परिवार की सभी परेशानियां हो जाएंगी दूर, हर रोज अपनाएं ये आसान से उपाय

 

Read More
{}{}