trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11393732
Home >>Dungarpur

आशिकी का चक्कर: बगल में सोती रही पत्नी, पति को मौत के घाट उतार प्रेमी हुआ फरार

Sagwara: डूंगरपुर जिले की चितरी थाना पुलिस ने गडाजसराज पुर गांव में घर में बुजुर्ग का शव लहुलुहान हालत में मिलने के मामले का आज खुलासा कर दिया है. 

Advertisement
आशिकी का चक्कर
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Oct 13, 2022, 07:43 PM IST

Sagwara: डूंगरपुर जिले की चितरी थाना पुलिस ने गडाजसराज पुर गांव में घर में बुजुर्ग का शव लहुलुहान हालत में मिलने के मामले का आज खुलासा कर दिया है. पुलिस ने मृतक की पत्नी को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है. मृतक ने अपनी पत्नी को उसके प्रेमी के साथ देख लिया था, जिसके बाद पत्नी और प्रेमी ने बुजुर्ग को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस फरार प्रेमी की तलाश में जुटी है.

डूंगरपुर जिले के सागवाड़ा पुलिस उपाधीक्षक नरपत सिंह ने बताया कि चितरी थाना क्षेत्र के गडाजसराज पुर गांव में 11 अक्टूबर की सुबह गड़ा जसराजपुर निवासी 58 वर्षीय तुलसीराम सुथार का शव लहूलुहान हालत में घर में पड़ा हुआ मिला था. तुलसीराम सुथार के सिर, हाथ-पैर पर कई जगह चोट के निशान थे. वहीं तुलसीराम की पत्नी चमेली देवी भी उसके साथ ही सोई थी, लेकिन उसको हत्या की भनक तक नहीं लगी थी. 

मामले में पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया. वहीं पुलिस ने मामले की जांच शुरू की है. पुलिस को मृतक बुजुर्ग की पत्नी चमेली देवी पर संदेह था, जिसके चलते पुलिस ने चमेली देवी को हिरासत में लेकर पूछताछ की है. करीब दो दिन की पूछताछ की बाद चमेली देवी ने हत्या का राज खोला और अपने पति की हत्या करना कबूल किया. 

यह भी पढ़ें - कोटा में सोयाबीन की खराब फसल देख किसान को आया हार्ट अटैक, खेत में गिरने के बाद नहीं उठपाया, कर्ज से था परेशान

पुलिस पूछताछ में आरोपी पत्नी चमेली देवी ने बताया कि उसका गडाजसराजपुर निवासी दिनेश पिता लक्ष्मण डेण्डोर से प्रेम सम्बन्ध थे. 10 अक्टूबर की रात को बुजुर्ग तुलसीराम के सो जाने के बाद तुलसी का प्रेमी दिनेश डेण्डोर उससे मिलने आया था. इस दौरान तुलसीराम ने अपनी पत्नी चमेली और उसके प्रेमी दिनेश को मिलते हुए देख लिया था. चमेली और दिनेश को इसका पता चलने पर दोनों ने मिलकर तुलसीराम की हत्या कर दी थी. पुलिस ने आरोपी पत्नी चमेली सुथार को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं आरोपी प्रेमी दिनेश फरार चल रहा है, जिसकी पुलिस तलाश में जुटी है.

Reporter: Akhilesh Sharma

खबरें और भी हैं...

सरकार का दावा 85 फीसदी डॉक्टर्स काम पर लौटे, डॉक्टर्स का कहना हड़ताल जारी, इमरजेंसी का भी बहिष्कार

Dungarpur News : प्रेमिका ने सिमरन बनने से किया इनकार, प्रेमी ने किया रेप और चुन्नी से दबा दिया गला

राजस्थान में बीजेपी और कांग्रेस मिली जुली का खेल खेल रहे हैं, RLP 2023 चुनाव में सबक सिखाएगी- हनुमान बेनीवाल

'घूस मांगी तो पटाखे फोड़ेगी ACB, ये दिवाली बिना घूस वाली', त्योहारी सीजन में सौदागर की इन नंबरों पर करें शिकायत

Read More
{}{}