trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11715027
Home >>Dungarpur

डूंगरपुर: फाईल देने गई शिक्षिका के प्रिंसिपल ने पकड़े हाथ, चेंबर में किया छेड़छाड़, बनाया दबाव

Molested by school Principal: डूंगरपुर जिले के चौरासी थाना क्षेत्र एक भाणासिमल सरकारी स्कूल की शिक्षिका ने बताया है कि 4 फरवरी को वह एक आदेश की कॉपी लेकर प्रिंसिपल के चेंबर में गई थी. उसी समय प्रिंसिपल ने बातों -बातों में उसका हाथ पकड़ लिया और उसे खींचने लगा. उसके साथ छेड़छाड़ की ओर उसकी स्त्रीलज्जा भंग कर दी.

Advertisement
डूंगरपुर: फाईल देने गई शिक्षिका के प्रिंसिपल ने पकड़े हाथ, चेंबर में किया छेड़छाड़, बनाया दबाव
Stop
Akhilesh Sharma|Updated: May 28, 2023, 04:55 PM IST

Molested by school Principal in Dungarpur​: जिले के चौरासी थाना क्षेत्र एक भाणासिमल सरकारी स्कूल की एक शिक्षिका ने अपने ही स्कूल के प्रिंसिपल के खिलाफ छेड़छाड़ व स्त्री लज्जा भंग का आरोप लगाया है. पूरा मामला 4 फरवरी का बताया जा रहा है. पीड़ित शिक्षिका ने चौरासी थाने में प्रिंसिपल के खिलाफ रिपोर्ट भी दी है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

प्रिंसिपल पर शिक्षिका ने लगाये छेड़छाड़ के आरोप

डूंगरपुर जिले के चौरासी थाने के थानाधिकारी अमृतलाल मीणा ने बताया कि थाना क्षेत्र के राजकीय उच्च माध्यमिक स्कूल भाणासिमल की एक शिक्षिका ने रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में शिक्षिका ने बताया है कि 4 फरवरी को वह एक आदेश की कॉपी लेकर प्रिंसिपल के चेंबर में गई थी. उसी समय प्रिंसिपल ने बातों -बातों में उसका हाथ पकड़ लिया और उसे खींचने लगा. उसके साथ छेड़छाड़ की ओर उसकी स्त्रीलज्जा भंग कर दी. इसके बाद घटना को लेकर शिक्षिका ने शिक्षा विभाग के ऑफिस में शिकायत भी की.

प्रिंसिपल ने चेंबर में फाईल देने गई की शिक्षिका के पकड़े हाथ

वहीं घर जाकर महिला टीचर ने अपने पति को बात बताई. शिकायत के बावजूद शिक्षा विभाग की ओर से प्रिंसिपल के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई. इधर, महिला टीचर ने प्रिंसिपल पर एक साल से परेशान करने के भी आरोप लगाए. वही प्रिंसिपल ने पहले भी 2 से 3 बार हाथ पकड़कर छेड़छाड़ की है. इधर, चौरासी थाना पुलिस ने पीड़ित शिक्षिका की रिपोर्ट पर मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.

Read More
{}{}