trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11935616
Home >>Dungarpur

मोजे में छिपा रखा था सोने के बिस्किट, चेकिंग के दौरान पकड़ा गया आरोपी

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले की बिछीवाड़ा थाना पुलिस को बड़ी सफलता मिली है, आपको बता दें कि कार से पकड़ा 6 लाख का 103.600 ग्राम सोने का बिस्किट जब्त किया गया है.आरोपी युवक गिरफ्तार कर लिया गया है.  

Advertisement
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.
Stop
Akhilesh Sharma|Updated: Oct 29, 2023, 07:20 PM IST

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले की बिछीवाड़ा थाना पुलिस ने थाने के बाहर नाकेबंदी के दौरान एक कार से 103 ग्राम 600 मिलीग्राम सोने का बिस्किट बरामद किया है. पुलिस ने सोने की तस्करी करने वाले युवक को गिरफ्तार किया है.आरोपी अपने सॉक्स में डालकर सोने की बिस्किट की तस्करी कर रहा था.जब्त सोने के बिस्किट की कीमत करीब 6 लाख रुपए बताई जा रही है.

डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाने के थानाधिकारी मदनलाल खटिक ने बताया की विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पुलिस की ओर से गुजरात से आने वाले वाहनों की चेकिंग की जा रही है.इसी के तहत थाने के बाहर नाकेबंदी करते हुए वाहनों की चेकिंग की जा रही थी.

इस दौरान एक कार को रोककर तलाशी ली गई.जिसमे पुलिस ने कार सवार हथाई गांव निवासी कांतिलाल पाटीदार के जूते खुलवाये और उसके सॉक्स चेक किये तो सॉक्स के अंदर सोने का बिस्किट था,जिस पर पुलिस ने सोने के परिवहन संबंधी कागज मांगे तो उसके बाद कोई भी दस्तावेज नहीं थे.

पुलिस ने 103 ग्राम 600 मिलीग्राम सोने के बिस्किट को जब्त करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है.वहीं, पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.जब्त सोने के बिस्किट की कीमत करीब 6 लाख रुपए बताई जा रही है.

ये भी पढ़ें- DA Hike: राजस्थान के कर्मचारियों के लिए खुशखबरी,बोनस और डीए पर बड़ा अपडेट, CM गहलोत बोले..

 

 

Read More
{}{}