trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11949608
Home >>Dungarpur

डूंगरपुर: अवैध देशी महुआ शराब के खिलाफ पुलिस का अभियान, 6100 लीटर महुआ वाश को किया नष्ट

डूंगरपुर न्यूज: डूंगरपुर जिले के एसपी कुंदन कवरिया ने बताया की विधानसभा चुनाव के तहत जिलेभर में अवैध देशी महुआ शराब के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. 

Advertisement
डूंगरपुर: अवैध देशी महुआ शराब के खिलाफ पुलिस का अभियान, 6100 लीटर महुआ वाश को किया नष्ट
Stop
Akhilesh Sharma|Updated: Nov 07, 2023, 09:58 PM IST

डूंगरपुर न्यूज: डूंगरपुर जिले में विधानसभा चुनाव के तहत पुलिस की ओर से अवैध देशी महुआ शराब के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत  थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. पुलिस ने 10 जगहों पर दबिश देते हुए 6 हजार 100 लीटर महुआ वाश नष्ट किया है. वहीं आबकारी अधिनियम में मामले दर्ज किये हैं.

डूंगरपुर जिले के एसपी कुंदन कवरिया ने बताया की विधानसभा चुनाव के तहत जिलेभर में अवैध देशी महुआ शराब के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. इसी अभियान के तहत डूंगरपुर जिले की ओबरी, सागवाडा, निठाउवा, रामसागडा और धम्बोला थाना पुलिस ने अवैध देशी महुआ शराब के खिलाफ कार्रवाई के लिए दबिशें दी. 

इस दौरान ओबरी थाना पुलिस ने गामडा ब्रह्मनिया और घाटा का गांव में कार्रवाई करते हुए एक हजार लीटर महुआ वाश नष्ट किया. वहीं सागवाडा थाना पुलिस ने जेठाना और वगेरी में दबिश देकर 2 हजार लीटर महुआ वाश को नष्ट किया. इसके साथ ही निठाउवा थाना पुलिस ने म्याला, टेकला और रिछा में कार्रवाई करते हुए 1800 लीटर महुआ वाश को नष्ट किया और रामसागडा थाना पुलिस ने मेवाडा गांव में 200 लीटर महुआ वाश नष्ट करते हुए 10 लीटर महुआ शराब जब्त की है.

वहीं धम्बोला थाना पुलिस ने भी दो जगहों पर कार्रवाई करते हुए 1100 लीटर महुआ वाश नष्ट किया है. इधर सभी थाना पुलिस ने आबकारी अधिनियम में मामला दर्ज किया है.

ये भी पढ़ें

Rajasthan BJP third list: राजस्थान बीजेपी को लेकर दिल्ली में मंथन, 76 सीटों पर लगेगी मुहर, बढ़ने लगी धड़कनें.

Happy Karwa chauth 2023 Wishes & quotes: करवा चौथ पर इन संदेशों से अपने जीवसाथी को दें बधाई, सातों जन्म के लिए रिश्तों में घोल ले मिठास​

Mamta bhupesh filed nomination : नामांकन करने पहुंची ममता भूपेश पर JCB से बरसाए गए फूल, नॉमिनेशन के बाद बीजेपी के विक्रम बंशीवाल पर दिया बड़ा बयान

Read More
{}{}