trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11563615
Home >>Dungarpur

डूंगरपुर के रतनपुरा गांव में कैंसर से पीड़ित महिला ने परेशान होकर की आत्महत्या

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले के धम्बोला थाना क्षेत्र के रतनपुरा गांव में एक महिला ने आत्महत्या कर ली. महिला कैंसर बीमारी से परेशान थी. इधर घटना के समय पति सामान लेने बाजार गया हुआ था. बाजार से लौटने पर पत्नी को फंदे पर लटका पाया था.  

Advertisement
डूंगरपुर के रतनपुरा गांव में  कैंसर से पीड़ित महिला ने परेशान होकर की आत्महत्या
Stop
Akhilesh Sharma|Updated: Feb 08, 2023, 08:12 PM IST

Dungarpur, Chaurasi: डूंगरपुर जिले के धम्बोला थाना क्षेत्र के रतनपुरा गांव में एक महिला ने अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. महिला कैंसर बीमारी से परेशान थी. इधर घटना के समय पति सामान लेने बाजार गया हुआ था. बाजार से लौटने पर पत्नी को फंदे पर लटका पाया था. इधर पुलिस ने मामले की सुचना पीहर पक्ष को दी है. वही महिला की मौत के बाद उसके दो बच्चो के सिर से माँ का साया उठ गया है.

डूंगरपुर जिले के धम्बोला थाने के थानाधिकारी हजारीलाल मीणा ने बताया कि थाना क्षेत्र के रतनपुरा गांव निवासी हांजा कोटेड ने बताया कि उसकी पत्नी रीना कोटेड कैंसर की बीमारी से परेशान थी. उसका इलाज भी चल रहा है. इधर आज उसकी 6 साल बड़ी बेटी स्कूल गई हुई थी वही उसकी पत्नी व डेढ़ साल छोटी बेटी घर पर थी. वही वह घर का सामान लेने के लिए बाजार गया था. इधर दोपहर को जब पड़ोस में दूसरे घर में रह रही उसकी सास खाना देने घर पहुंची तो घर का दरवाजा अंदर से बंद था. 

सास ने अपनी बहु को काफी आवाज दी लेकिन उसने दरवाजा नही खोला. जिस पर सास ने बगल में खिड़की से अन्दर देखा तो उसकी बहु फंदे से लटकी हुई थी. इधर बहु को फंदे से लटका देख सास के होश उड़ गए. सास खिड़की में लगी ईटो को हटाकर अंदर घुसी और फंदे की रस्सी को काटकर रीना को नीचे उतारा लेकिन तब तक रीना की मौत हो चुकी थी. इधर सास ने घटना की जानकारी अपने बेटे व अन्य परिजनों को दी. सुचना पर हांजा मौके पर पहुंचा और पुलिस को घटना की जानकारी दी. सुचना पर धम्बोला थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची. इधर पुलिस ने मृतका के पीहर पक्ष को घटना की जानकारी दी है. पीहर पक्ष के आने के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है. वही महिला की मौत के बाद उसके दो बच्चो के सिर से मां का साया उठ गया है.

Read More
{}{}