trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11602627
Home >>Dungarpur

डूंगरपुर : घर के बाहर खड़े थे चाचा-भतीजा, बाइक पर लहराती आई मौत, चाचा महेंद्र की मौत

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले के चौरासी थाना क्षेत्र के विकासनगर गांव में एक तेज रफ्तार पॉवर बाइक ने घर के बाहर खड़े एक युवक को टक्कर मार दी. हादसे में युवक की मौत हो गई. वहीं घटना में बाइक सवार 3 युवक गंभीर रूप से घायल हो गए.  

Advertisement
डूंगरपुर : घर के बाहर खड़े थे चाचा-भतीजा, बाइक पर लहराती आई मौत, चाचा महेंद्र की मौत
Stop
Akhilesh Sharma|Updated: Mar 09, 2023, 08:52 PM IST

Dungarpur, Chaurasi: डूंगरपुर जिले के चौरासी थाना क्षेत्र के विकासनगर गांव में एक तेज रफ्तार पॉवर बाइक ने घर के बाहर खड़े एक युवक को टक्कर मार दी. हादसे में युवक की मौत हो गई. वहीं घटना में बाइक सवार 3 युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को डूंगरपुर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. वहीं पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौप दिया है.

डूंगरपुर जिले के चौरासी थाने के थानाधिकारी अमृतलाल मीणा ने बताया की अरुण लोहार निवासी विकासनगर ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है. अरुण ने रिपोर्ट में बताया है कि बीती रात के समय वह, जयंतीलाल पुत्र थावरचंद ओर उसके 45 वर्षीय चाचा महेंद्र पुत्र शंकरलाल लोहार तीनो घर के सामने खड़े थे. उसी समय एक तेज रफ्तार पॉवर बाइक ने आकर महेंद्र लोहार की जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में महेंद्र के सिर और हाथ पैर पर गंभीर चोटें आई. वहीं बाइक सवार तीन युवक भी घायल हो गए. चारो को डूंगरपुर जिला अस्पताल लेकर आए. 

डॉक्टर ने जांच के बाद चारो को भर्ती कर लिया. वहीं गंभीर घायल महेंद्र की इलाज के दौरान मोत हो गई. घटना की सूचना पर चोरासी थाना पुलिस मौके पर पहुंची. शव को अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया. अरुण लोहार ने बाइक चालक के खिलाफ टक्कर मारने का मामला दर्ज करवाया है . 

पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. फिलहाल पुलिस घटना को लेकर जांच कर रही हैं. मृतक गेंजी गांव में गेराज का काम करता है. वहीं महेंद्र की मौत के बाद उसके चार बच्चो के सिर से पिता का साया उठ गया है.

Read More
{}{}