trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11610749
Home >>Dungarpur

Dungarpur: सवारी उतार रहे ऑटो को ट्रक ने मारी टक्कर, इसके बाद जो हुआ, वह...

राजस्थान में डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में बिछीवाड़ा रोड पर बलवाड़ा गांव के पास सवारी से भरे एक ऑटो को सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी. 

Advertisement
Dungarpur: सवारी उतार रहे ऑटो को ट्रक ने मारी टक्कर, इसके बाद जो हुआ, वह...
Stop
Akhilesh Sharma|Updated: Mar 15, 2023, 12:07 PM IST

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में बिछीवाड़ा रोड पर बलवाड़ा गांव के पास सवारी से भरे एक ऑटो को सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी. 

हादसे में ऑटो में सवार तीन महिलाओं समेत 7 गंभीर घायल हो गए. घायलों को डूंगरपुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. हादसे के समय ऑटो से सवारियां उतर रही थी. 

यह भी पढ़ें- Lawrence Vishnoi : क्या राजस्थान जेल से लॉरेंस विश्नोई ने मीडिया को दिया इंटरव्यू, जयपुर पुलिस ने दिया ये बयान

ऑटो चालक गला कटारा ने बताया कि थाणा गांव से सवारिया लेकर डूंगरपुर की तरफ आ रहा था. रास्ते में बलवाड़ा के पास ऑटो से सवारिया उतार रहा था. इस दौरान डूंगरपुर की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो को टक्कर मार दी. टक्कर के बाद भी ट्रक रुका नहीं और फरार हो गया. 

यह भी पढ़ें- BJP महिला मोर्चा की उपाध्यक्ष भावना ने थामा कांग्रेस का हाथ, बीजेपी पर लगाया गंभीर आरोप

ये लोग हुए घायल
हादसे में ऑटो के सवार सुशीला गमेती, हरीश, राहुल उम्र 6 वर्ष, ऑटो चालक गला, जीजा कटारा, सुमली, अनिता को चोटें आईं. हादसे में 6 साल के बच्चे के सिर पर चोट आई है. वहीं हरीश गंभीर रूप से घायल हो गया. एक्सीडेंट पर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे. 108 एंबुलेंस की दो गाड़ियां मौके पर पहुंची. पायलट झीनूलाला, ईएमटी हरीश भोई, पायलट दिनेश, ईएमटी विनोद वैष्णव मौके पर पहुंचे. घायलों का प्राथमिक इलाज कर जिला अस्पताल लाया गया, जहां घायलों का जिला अस्पताल में भर्ती कर इलाज चल रहा है.

पढ़ें डूंगरपुर की यह भी खबर

Dungarpur : नए से पुराने घर जा रहा था युवक, रास्ते पर पड़े से फंदा लगाकर दी जान, भाई ने देखा...

डूंगरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के धमाला उपला फला में एक युवक ने फांसी का फंदा लगाकर अपनी जान दे दी. छोटे भाई ने शव को लटका देखकर होश उड़ गए. नीचे उतारकर घर ले गए, लेकिन जान नही बचाई जा सकी. पुलिस ने डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौप दिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

डूंगरपुर जिले के सदर थानाधिकारी मदनलाल ने बताया की वीरमल पुत्र हाजा कटारा निवासी धमाला फला उपला ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है. इसमें बताया की उसका 18 वर्षीय बेटा महेंद्र कटारा आज मंगलवार को दोपहर के समय नए घर से पुराने घर जाने का कहकर निकला था. करीब आधे घंटे बाद छोटा बेटा दिलीप कटारा भी पुराने घर की ओर जा रहा था.

 

 

Read More
{}{}