trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11498108
Home >>Dungarpur

Aspur: सरकारी स्कूल रीछा में हुई चोरी की वारदात का खुलासा, शातिर चोर पहुंचा सलाखों के पीछे

 Aspur, Dungarpur News: सरकारी स्कूल रीछा में हुई चोरी का खुलासा, एक आरोपी गिरफ्तार, रीछा मंदिर में भी चोरी की वारदात कबूली डूंगरपुर जिले के निठाउवा थाना क्षेत्र के राजकीय उच्च माध्यमिक स्कूल रिछा को चोरों ने अपना निशाना बनाया था. 

Advertisement
Aspur: सरकारी स्कूल रीछा में हुई चोरी की वारदात का खुलासा, शातिर चोर पहुंचा सलाखों के पीछे
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Dec 23, 2022, 04:30 PM IST

Aspur, Dungarpur News: डूंगरपुर जिले की निठाउवा थाना पुलिस ने दो दिन पहले राजकीय उच्च माध्यमिक स्कूल रीछा में पोषाहार सामग्री व अन्य सामान की चोरी होने की वारदात का खुलासा कर दिया है. पुलिस ने चोरी के आरोप में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. इधर पूछताछ में आरोपी ने रीछा जैन मंदिर में भी चोरी की वारदात को कबूला है. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

डूंगरपुर जिले के निठाउवा थाने के थानाधिकारी हिम्मत सिंह चौहान ने बताया की सीनियर सैकेंडरी स्कूल रिंछा के प्रिंसिपल मुकेशचंद्र ने चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। रिपोर्ट में प्रिंसिपल मुकेश चन्द्र जाट ने बताया था कि चोरों ने स्कूल में पोषाहार कमरे के ताले तोड़ दिए थे. कमरे में रखे बच्चों के पोषाहार के 150 किलो गेंहू, 40 किलो चावल, 4 किलो सुखी मिर्च, 4 किलो धनिया, तेल 15 किलो (पांच- पांच किलो के तीन डिब्बे), 5 किलो नमक, 4 किलो सर्फ, 3 किलो प्याज, 1 किलो लहसुन, 1 साइकिल चुरा कर ले गए। स्कूल के स्टाफ के अगले दिन स्कूल पहुंचने पर घटना का पता चला था.

 आगे थानाधिकारी हिम्मत सिंह चौहान ने बताया की प्रिंसिपल की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर वारदात का खुलासा करने के लिए थाने के एएसआई रफीक खान के नेतृत्व में हैड कांस्टेबल कालूराम, हरीश चन्द्र, बाबूलाल व कांस्टेबल ओम प्रकाश, पंकज की एक टीम का गठन किया गया. इधर टीम ने मामले में अपना छान बीन शुरू  की. 

 इस दौरान मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने संदेह के आधार पर तरापरिया निवासी 29 वर्षीय कमलेश उर्फ़ कमला बरगोट को हिरासत में लिया. पुलिस ने कमलेश से पूछताछ की तो कमलेश स्कूल में चोरी की वारदात को कबूल किया.  साथ ही आरोपी कमलेश ने रीछा गांव में ही जैन मंदिर में भी चोरी की वारदात करना स्वीकार किया  जिस पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. (Reporter: Akhilesh Sharma)

यह भी पढ़ें - हनुमान बेनीवाल के खिलाफ क्यों खड़े हो रहे है हरीश चौधरी, गहलोत से नाराजगी की ये है वजह

Read More
{}{}