trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11871666
Home >>Dungarpur

डूंगरपुर- युवती से छेड़छाड़ के बाद बनकोड़ा में तनाव, संभागीय आयुक्त और आईजी के नेतृत्व में पुलिस ने किया फ्लैग मार्च

Dungarpur news: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के दोवडा थाना क्षेत्र के बनकोडा गाँव में युवती से समुदाय विशेष के युवको द्वारा छेड़छाड़ के बाद उपजे तनाव के मामले में फिलहाल गाँव में स्थिति नियंत्रण में है और मौके पर शान्ति व्यवस्था कायम है.

Advertisement
डूंगरपुर- युवती से छेड़छाड़ के बाद बनकोड़ा में तनाव, संभागीय आयुक्त और आईजी के नेतृत्व में पुलिस ने किया फ्लैग मार्च
Stop
Akhilesh Sharma|Updated: Sep 14, 2023, 07:39 PM IST

Dungarpur news: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के दोवडा थाना क्षेत्र के बनकोडा गाँव में युवती से समुदाय विशेष के युवको द्वारा छेड़छाड़ के बाद उपजे तनाव के मामले में फिलहाल गाँव में स्थिति नियंत्रण में है और मौके पर शान्ति व्यवस्था कायम है. वही घटना को लेकर प्रशासन अलर्ट मोड़ पर है. प्रशासन ने आसपुर व बनकोडा में धारा 144 लगा दी है. इधर संभागीय आयुक्त नीरज के पवन और आईजी एस परिमला ने पुलिस के जवानो के साथ बनकोडा और आसपुर में फ्लेग मार्च किया. 

बनकोडा में कल एक युवती से समुदाय विशेष के युवको द्वारा छेड़छाड़ के बाद माहोल तनावपूर्ण हो गया था. आक्रोशित लोगो ने आगजनी, तोड़फोड़ और मारपीट की घटना को अंजाम दिया था. जिसके बाद पुलिस प्रशासन ने रात को मोर्चा संभाल लिया था. जिसके बाद से मौके पर स्थिति नियंत्रण में है और शान्ति व्यवस्था कायम है. इधर जिला प्रशासन ने बनकोडा व आसपुर में धारा 144 लागू कर दी है. वहीं बांसवाडा संभागीय आयुक्त नीरज कुमार पवन और आईजी एस परिमल ने आज मौके पर पहुंचकर पुलिसकर्मियो के साथ फ्लेग मार्च किया और लोगो से शान्ति व्यवस्था बनाये रखने की अपील की. 

यह भी पढ़े- Rajasthan Election: राजस्थान की वो सीट, जहां BJP-कांग्रेस नहीं निर्दलीयों की बोलती है तूती, गुर्जर बनाम मीणा होता है मुकाबला

इधर इस मौके पर संभागीय आयुक्त नीरज के पवन और आईजी एस परिमल मीडिया से भी रूबरू हुए. इस दौरान उन्होंने बताया की मामले में दो पक्षों की ओर से अलग-अलग रिपोर्ट दोवडा थाने में दी गई है. जिसमे एक पक्ष ने छेड़छाड़ व लूट की रिपोर्ट दी है वही दूसरे पक्ष ने मारपीट, आगजनी और साम्प्रदायिक सद्भाव बिगाड़ने की रिपोर्ट दी है. 

यह भी पढ़े- 21 साल की हसीना अवनीत कौर ने ग्रीन रिवीलिंग ड्रेस पहनकर गिराईं बिजलियां, फैंस घायल

जिस पर पुलिस जांच कर रही है. वही युवती से छेड़छाड़ करने वाले दो युवको को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उन्होंने बताया की धार्मिक स्थल पर आगजनी की घटना महज अफवाह है. साथ ही वाहनों में तोड़फोड़ और तीन बाइक जलाने के भी कोई साक्ष्य नहीं मिले है. इस मौके पर उन्होंने सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने और सामाजिक सौहार्द को बिगाड़ने वालों पर कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी है.

Read More
{}{}