trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11608164
Home >>Dungarpur

Dungarpur: बीटीपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ. वेलाराम घोगरा का बड़ा बयान, कहा- अवसरों के बाद भी सिद्धांतों पर कायम रहेंगे

Dungarpur: डूंगरपुर में भारतीय ट्राइबल पार्टी (बीटीपी) के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. वेलाराम घोगरा की ओर से आज सर्किट हाउस में पत्रकार वार्ता का आयोजन किया गया.  

Advertisement
Dungarpur: बीटीपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ. वेलाराम घोगरा का बड़ा बयान, कहा- अवसरों के बाद भी सिद्धांतों पर कायम रहेंगे
Stop
Akhilesh Sharma|Updated: Mar 13, 2023, 05:16 PM IST

Dungarpur: डूंगरपुर में भारतीय ट्राइबल पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. वेलाराम घोगरा ने पत्रकार वार्ता के दौरान कहा की भारतीय ट्राइबल पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव में टीएसपी क्षेत्र की सभी आरक्षित सीटों पर स्वतंत्र रूप से चुनाव लड़ेगी.

वहीं, प्रदेश की अन्य सीटो पर गठबंधन करते हुए अपने उम्मीदवार उतारेगी. वहीं, बीटीपी के दो विधायको द्वारा बीटीपी से दूर होने के सवाल पर कहा की उन्हें राजनीति का लालच आ गया है और बीटीपी चुनाव में एक अवसर के सिद्धांत पर कायम रहेगी.

सर्किट हाउस में आयोजित पत्रकार वार्ता में बीटीपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ वेलाराम घोगरा,प्रदेश सचिव मोहन डेण्डोर,पवन चरपोटा और जिला अध्यक्ष विनोद मकवाना मौजूद रहे. पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष डॉ. घोगरा ने कहा कि राजस्थान में विधानसभा आने वाले है,

इसको लेकर बीटीपी ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है. उन्होंने बताया कि आगामी विधानसभा चुनाव में टीएसपी क्षेत्र की सभी आरक्षित सीटो पर स्वतंत्र रूप से चुनाव लड़ेगी. वहीं, प्रदेश की अन्य सीटों पर गठबंधन करते हुए अपने उम्मीदवार उतारेगी. 

इधर बीटीपी से जीतकर आये डूंगरपुर जिले के चौरासी विधायक राजकुमार रोत व सागवाड़ा विधायक रामप्रसाद डिन्डोर द्वारा बीटीपी से दूरी बनाने व अनुशासन हीनता के सवाल पर डॉ. घोगरा ने कहा की बीटीपी के संविधान में चुनाव में एक व्यक्ति को एक बार मौका दिए जाने का प्रावधान है.

 वहीं, अब दोनों विधायकों आगे मौका नहीं मिलेगा. जिसके चलते दोनों विधायको में राजनीति में पद का लालच आ गया है, जिसके चलते उन्होंने दुरी बनाई है. लेकिन उन्होंने कहा कि आगामी चुनाव में भी  बीटीपी चुनाव में एक अवसर के सिद्धांत पर कायम रहेगी.

वहीं, बीटीपी के प्रदेश प्रवक्ता देवेन्द्र कटारा द्वारा बीटीपी छोड़कर आप पार्टी में शामिल होने के सवाल पर डॉ. घोगरा ने कहा कि देवेन्द्र कटारा तो भगोड़े है पहले भाजपा छोड़कर बीटीपी में आये और अब बीटीपी छोड़कर आप में चले गए हैं. 

ये भी पढ़ें- ऐलान: जयपुर में 2 अप्रैल को होगी केसरिया महापंचायत,राजपूत करणी सेना ने किया पोस्टर का विमोचन

 

Read More
{}{}