trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11637882
Home >>Dungarpur

डूंगरपुर: पांतली में राजपूत युवक की हत्या से माहौल गर्म,कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन,सरकारी नौकरी व आर्थिक सहायता की रखी मांग

Dungarpur: डूंगरपुर जिले में दोवड़ा थाना क्षेत्र के पांतली गांव में बीती रात हुई एक राजपूत युवक की हत्या के मामले को लेकर राजपूत समाज में आक्रोश है. घटना से आक्रोशित समाज के लोगो ने कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया. 

Advertisement
डूंगरपुर: पांतली में राजपूत युवक की हत्या से माहौल गर्म,कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन,सरकारी नौकरी व आर्थिक सहायता की रखी मांग
Stop
Akhilesh Sharma|Updated: Apr 03, 2023, 06:34 PM IST

Dungarpur: डूंगरपुर के पांतली गांव में राजपूत समाज के युवक की हत्या की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में राजपूत समाज के लोग आज जिला अस्पताल की मोर्चरी पर एकत्रित हो गए और सभी हत्यारों को पकड़ने सहित अन्य मांगों को लेकर आक्रोश जताया.इस बीच राजपूत करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष भंवर सिंह भी जिला अस्पताल की मोर्चरी पहुंच गए और उसके बाद माहौल अधिक गर्मा गया.

वहीं, जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर मृतक के परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी व आर्थिक सहायता दिए जाने की मांग रखी है. फिलहाल मृतक के शव का पोस्टमार्टम नही हो पाया है.

करणी सेना के आह्वान पर राजपूत समाज के लोग मोर्चरी से कलेक्ट्रेट पहुंचे और धरना प्रदर्शन किया. इस बीच कलेक्ट्रेट पर भारी पुलिस जाब्ता भी तैनात कर दिया गया.राजपूत समाज के लोग अपनी मांगों को लेकर ज्ञापन देना चाहते थे. लेकिन महावीर जयंती का अवकाश होने से कलेक्ट्री में कोई अधिकारी मौजूद नहीं था, जिस पर समाज के लोग जिला कलेक्टर को बुलाने की मांग पर अड़ गए.

 करीब एक घंटे बाद जिला कलेक्टर लक्ष्मीनारायण मंत्री कलेक्ट्रेट पहुंचे.वहीं, इसके बाद राजपूत करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष भंवर सिंह के नेतृत्व में समाज के प्रतिनिधि मंडल ने जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा.ज्ञापन के माध्यम से राजपूत समाज ने हत्या के सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने,मृतक विक्रम सिंह के परिवार से किसी एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने तथा आर्थिक सहायता दिलाने की मांग रखी है.

 इधर कलेक्टर से मुलाकात के बाद राजपूत समाज के लोग पांतली गांव के लिए रवाना हो गए वही मृतक का शव अभी भी जिला अस्पताल की मोर्चरी में पड़ा है. गौरतलब है कि बीती रात 10 युवकों ने मिलकर आपसी विवाद के बाद पांतली गांव निवासी 40 वर्षीय विक्रम सिंह की लट्ठ एवं पत्थरों से मार पीट कर हत्या कर दी थी.

ये भी पढ़ें- रीट थर्ड ग्रेड शिक्षकों के तबादले होंगे भी या इंतजार ही रह जाएगा?अब उठी ये बड़ी मांग

 

Read More
{}{}