trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11536209
Home >>Dungarpur

Aspur: नाकाबंदी में पुलिस ने जब्त किया पिकअप वैन, 80 कार्टन शराब की बरामद

Aspur news: डूंगरपुर जिले की निठाउवा थाना पुलिस ने नाकेबंदी के दौरान खानन मोड पर शराब से भरी एक पिकअप को जब्त किया है . पिकअप चालक मौके से फरार हो गया.

Advertisement
Aspur: नाकाबंदी में पुलिस ने जब्त किया पिकअप वैन, 80 कार्टन शराब की बरामद
Stop
Akhilesh Sharma|Updated: Jan 19, 2023, 10:25 PM IST

Aspur news: डूंगरपुर जिले की निठाउवा थाना पुलिस ने नाकेबंदी के दौरान खानन मोड पर शराब से भरी एक पिकअप को जब्त किया है . वही इसके साथ ही पुलिस ने पिकअप को एस्कोर्ट कर रही एक कार को भी जब्त करते हुए कार चालक और  तस्कर को गिरफ्तार किया है.

वहीं पिकअप चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस ने पिकअप से राजस्थान निर्मित 80 कार्टन शराब बरामद की है. जब्त शराब की कीमत साढ़े 6 लाख रूपये बताई जा रही है. इसके साथ ही पुलिस ने आबकारी अधिनियम में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

डूंगरपुर जिले के निठाउवा थाने के हेड कांस्टेबल ओमप्रकाश ने बताया कि डूंगरपुर जिले में जिला पुलिस अधीक्षक राशि डोगरा के निर्देश पर शराब तस्करी के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. इसी अभियान के तहत मुखबिर के जरिये रायकी-खानन मार्ग पर अवैध रूप से शराब तस्करी की सुचना मिली थी. जिस पर निठाउवा थाना पुलिस की ओर से खनन मोड़ पर नाकेंबदी शुरू की गई. इस दौरान एक कार व एक पिकअप आते हुए दिखाई दिया. जिस पर पुलिस ने कार व पिकअप को रुकने का ईशारा किया. इस दौरान पिकअप चालक पिकअप छोड़कर कर फरार हो गया वही पुलिस ने कार चालक को पकड लिया .

पुलिस ने पिकअप की तलाशी ली तो उसमे राजस्थान निर्मित शराब के कार्टन भरे हुए थे. पुलिस ने पिकअप व कार को जब्त करते हुए पानडिया प्रतापगढ़ निवासी कार चालक राजेन्द्र कलाल को गिरफतार करके थाने लेकर आये. पुलिस पूछताछ में राजेन्द्र कलाल ने अपनी कार से शराब से भरी पिकअप को एस्कोर्ट करते हुए गनोडा बांसवाडा ले जाना बताया. पुलिस ने पिकअप से राजस्थान निर्मित 80 कार्टन शराब के बरामद किये. जब्त शराब की कीमत साढ़े 6 लाख रूपये बताई जा रही है. इधर पुलिस ने आबकारी अधिनियम में मामला दर्ज कर फरार पिकअप चालक कानोड़ निवासी शम्भू की तलाश में जुट गई है.

ये भी पढ़ें- RLP: आरएलपी आखिर क्यों अंदोलन के बाद आ रही महाआंदोलन की राह पर, नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल का जानें क्या है रूट मैप

Read More
{}{}