trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11642957
Home >>Dungarpur

चौरासी: रात में 5 साल की बेटी के साथ खाना खाकर सोई मां, सुबह पंखे से लटकी मिली लाश, मची चीख-पुकार

Dungarpur, Chourasi news-  डूंगरपुर जिले में एक विवाहिता के सुसाइड का मामला सामने आया है जिसमें निरमा नाम की महिला ने अपने ही घर में फांसी पर लटकाकर अपनी जीवन लीला को समाप्त कर दिया. जिसके साथ ही उसके 3 बच्चों के ऊपर से मांका साया हट गया.  

Advertisement
चौरासी: रात में 5 साल की बेटी के साथ खाना खाकर सोई मां, सुबह पंखे से लटकी मिली लाश, मची चीख-पुकार
Stop
Akhilesh Sharma|Updated: Apr 07, 2023, 05:23 PM IST

Dungarpur, Chourasi news- डूंगरपुर जिले के धंबोला थाना क्षेत्र के भादर फला मेतवाला गांव में एक विवाहिता का शव घर में फांसी के फंदे पर लटका मिलने पर सनसनी फैल गई. घटना को लेकर पीहर पक्ष ने हत्या कर शव लटकाने के आरोप लगाए है. मां की मौत के बाद तीन बच्चो के सिर से मां का साया उठ गया है. फिलहाल  पुलिस ने शव को सीमलवाड़ा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. तथा आत्महत्या का माला दर्ज करते हुए मामले की जांच में जुटी है.

 मां को फंदे पर लटका देखा

डूंगरपुर जिले के धंबोला थानाधिकारी हजारीलाल ने बताया की दिता  मीणा ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है. इसमें बताया की उसकी बेटी निरमा की शादी 7 साल पहले सुरेश मीणा से करवाई थी. दोनों के 1 बेटी और 2 बेटे है.गुरूवार को  खाना खाने के बाद निरमा और उसकी 5 साल की बेटी घर के अंदर सो गए. जबकि पति सुरेश और 2 बेटे घर के आगे खुले भाग में सो गए. सुबह करीब 5 बजे बेटी उठी तो मां को फंदे पर लटका देखा. इस पर वह चिल्लाई और पिता सुरेश को उठाया. सुरेश में पास के दूसरे घर में सो रही मां को उठाते हुए फंदे पर लटकी पत्नी निरमा को नीचे उतारा लेकिन उसकी मौत हो गई थी.

पीहर पक्ष ने ससुराल वालों पर लगाया हत्या का आरोप

इस घटना के बाद गांव के लोग इकट्ठे हो गए. सूचना पर धंबोला थाना पुलिस मौके पर पहुंची. वही गंधवाफला फला रंगोत से पिता दिता समेत पीहर पक्ष के लोग पहुंचे. पिता दिता रंगोत ने बेटी निरमा की हत्या कर शव को फंदे पर लटकाने के आरोप लगाए. वही पिता की रिपोर्ट पुलिस ने निरमा के पति सुरेश कटारा के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है. थानाधिकारी हजारीलाल ने बताया की शव को सीमलवाड़ा अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया गया है. फिलहाल मौत के कारणों का पता लगाने के प्रयास किए जा रहे है. फिलहाल पुलिस घटना को लेकर जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें-

Dungarpur news: अज्ञात वाहन और कार की जबरदस्त टक्कर, कार सवार दो युवकों की मौत, एक की हालत गंभीर

राजस्थान हाउसिंग बोर्ड का नया कीर्तिमान, RERA में 100 प्रोजेक्ट का रिकॉर्ड रजिस्टर्ड

Read More
{}{}