trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12146874
Home >>Dungarpur

Dungarpur news: आसपुर में पेड़ से लटका मिला किशोरी का शव,परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

Dungarpur news:  डूंगरपुर जिले के साबला थाना क्षेत्र के माल जंगल में एक किशोरी का शव पेड़ पर लटका हुआ मिला है. इस खबर के बाद गांव में सनसनी फैल गई है. परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है.

Advertisement
आसपुर में पेड़ से लटका मिला किशोरी का शव,
Stop
Akhilesh Sharma|Updated: Mar 08, 2024, 03:43 PM IST

Dungarpur news: डूंगरपुर जिले के साबला थाना क्षेत्र के माल जंगल में एक किशोरी का शव पेड़ से लटका हुआ मिलने पर सनसनी फ़ैल गई. किशोरी अपने मामा के घर शादी में आई थी वहीं, कल सुबह से घर से लापता थी.परिजनों ने हत्या का अंदेशा जताया है.इधर पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

गुमशुदगी की रिपोर्ट दी

डूंगरपुर जिले की साबला थाना पुलिस के अनुसार टोकवासा निवासी 16 वर्षीय सुगन पुत्री देवराम मीणा सोमवार को माल अपने मामा के यहां शादी में आई थी.कल सुबह वह शौच के लिए घर से निकली थी.उसके बाद वापस नहीं लौटी.परिजनों ने काफी तलाश की लेकिन कोई सुराग नहीं लगा.इसके बाद परिजनों ने साबला थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दी. बता दें कि जैसे ही पेड़ पर शव लटकने की खबर मिली तो ग्रामीणों में हड़कंप मच गया है. अप पुलिस पूरे मामले की छान-बीनकर रही है. 

आसपुर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया शव

वहीं, आज जंगल में मवेशी चराने गए बच्चो ने माल जंगल में एक पेड से लड़की का शव लटका हुआ देखा.बच्चों ने मामले की जानकारी ग्रामीणों को और पुलिस को दी.सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतका की पहचान टोकवासा निवासी सुगन के रूप में की.पुलिस ने शव को पेड़ से नीचे उतरवाकर आसपुर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है.इधर परिजनो ने किशोरी की हत्या की आशंका जताई है.फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ें- LPG Cylinder Price Cut : राजस्थान को मिली राहत, 100 रुपए सस्ता हुआ LPG गैस सिलेंडर,देखें नए दाम

 

 

Read More
{}{}