trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11863256
Home >>Dungarpur

डूंगरपुर- मंत्री महेन्द्रजीत सिंह मालवीया का दौरा, सरोदा में उप तहसील और ओबरी में तहसील का किया उद्घाटन

Dungarpur news: राजस्थान के डूंगरपुर जिले में जल संसाधन मंत्री महेंद्रजीत सिंह मालवीया आज डूंगरपुर जिले की सागवाडा विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर रहे. इस दौरान मंत्री मालवीया ने एआईसीसी सदस्य दिनेश खोडनिया के साथ सरोदा में उप तहसील और ओबरी में तहसील कार्यालय का उद्घाटन किया. 

Advertisement
डूंगरपुर- मंत्री महेन्द्रजीत सिंह मालवीया का दौरा, सरोदा में उप तहसील और ओबरी में तहसील का किया उद्घाटन
Stop
Akhilesh Sharma|Updated: Sep 09, 2023, 05:01 PM IST

Dungarpur news: राजस्थान के डूंगरपुर जिले में जल संसाधन मंत्री महेंद्रजीत सिंह मालवीया आज डूंगरपुर जिले की सागवाडा विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर रहे. इस दौरान मंत्री मालवीया ने एआईसीसी सदस्य दिनेश खोडनिया के साथ सरोदा में उप तहसील और ओबरी में तहसील कार्यालय का उद्घाटन किया. इस मौके पर मंत्री मालवीया ने आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए प्रदेश में कांग्रेस के पक्ष में वातारण होने का दावा किया और भाजपा की परिवर्तन यात्रा पर निशाना साधा. प्रदेश के जल संसाधन मंत्री महेंद्रजीत सिंह मालवीया आज सागवाडा पहुंचे.

 जहां पर कांग्रेसी कार्यकर्ताओ ने उनका स्वागत किया. अपने दौरे के दौरान मंत्री मालवीया ने एआईसीसी सदस्य दिनेश खोडनिया के साथ सरोदा में उप तहसील और ओबरी में तहसील कार्यालय का उद्घाटन किया. इस मौके पर कांग्रेस जिला अध्यक्ष वल्लभभाई पाटीदार और सागवाडा नगरपालिका के अध्यक्ष नरेंद्र खोडनिया भी मौजूद रहे. इस मौके पर मंत्री आमसभा को भी संबोधित किया. अपने संबोधन में मंत्री मालवीया ने कांग्रेस सरकार की उपलब्धियो और योजनाओ को गिनाया. उन्होंने कहा की वे पुरे राजस्थान का दौरा कर रहे है. 

यह भी पढ़े- राजस्थान न्यूज: सैकड़ों परिवारों के सामने रोजी रोटी का संकट हुआ खड़ा, जानिए क्या है वजह

वहीं पुरे प्रदेश में कांग्रेस के पक्ष में जो वातावरण देखने को मिल रहा है वो उन्होंने जीवन में कभी नहीं देखा है. उन्होंने आमजन से आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के पक्ष में वोट करने का आव्हान किया. साथ ही उन्होंने कहा की राजस्थान में कांग्रेस सरकार के रिपीट होने पर डूंगरपुर, बांसवाडा प्रतापगढ़ जिलो में किसानो के खेतो तक पानी पहुंचे इसके लिए एक मास्टर प्लान बनाकर राहत पहुँचाने का भी वायदा किया.  इस मौके पर मंत्री मालवीया ने भाजपा की परिवर्तन यात्रा भी निशाना साधा.

यह भी पढ़े- Video: सीमा हैदर और लवर सचिन मीणा में हुआ डांस कॉम्पटीशन, जानें पाकिस्तानी भाभी जीतीं या...

 

Read More
{}{}