trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12029559
Home >>Dungarpur

Dungarpur: आसपुर में ज्वेलरी शॉप के टूटे ताले, तिजोरी व सेफ नहीं खुलने से बची बड़ी चोरी

Dungarpur news: डूंगरपुर जिले के आसपुर थाना क्षेत्र के आसपुर कस्बे में बीती रात चोरो ने एक ज्वेलरी शॉप को ताले तोड़ दिए . तिजोरी व सेफ नहीं खुलने से बड़ी चोरी बच गई वही काउन्टर में रखे चांदी के छोटे- मोटे आभूषण ही चोरी हुए है . 

Advertisement
ज्वेलरी शॉप के टूटे ताले
Stop
Akhilesh Sharma|Updated: Dec 26, 2023, 02:58 PM IST

Dungarpur news: डूंगरपुर जिले के आसपुर थाना क्षेत्र के आसपुर कस्बे में बीती रात चोरो ने एक ज्वेलरी शॉप को ताले तोड़ दिए . तिजोरी व सेफ नहीं खुलने से बड़ी चोरी बच गई वही काउन्टर में रखे चांदी के छोटे- मोटे आभूषण ही चोरी हुए है . इधर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

आरती ज्वेलर्स नाम की दुकान
मामले के अनुसार आसपुर के होली चोक में आरती ज्वेलर्स नाम की दुकान में बदमाशो ने पहले चैनल गेट का ताला तोड़ा,बाद शटर को मरोड़ कर दुकान में प्रवेश किया.  अंदर प्रवेश करने के बाद समान बिखेर दिया और अंदर रखी तिजोरी को तोड़ने का प्रयास किया लेकिन तिजोरी का लोक नहीं टुटा . जिसके चलते बड़ी चोरी बच गई . वही चोर काउन्टर में रखे चांदी के छोटे-मोटे आइटम चुराकर फरार हो गए.

मौके पर लोगो की भीड़ जमा
 सुबह पड़ोसियों ने दूकान का शटर टुटा होने की सुचना दूकान मालिक को दी . सुचना पर दुकान का मालिक रमेश सोनी और पुलिस मौके पर पहुंचे . वही घटना की सुचना पर मौके पर लोगो की भीड़ जमा हो गई . इधर पीड़ित ने पुलिस को चोरी की रिपोर्ट दी है . पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है . इधर चोरी की घटना को लेकर लोगो ने आक्रोश जताया है और पुलिस की गश्त पर सवालिया निशान लग रहे है. पूर्व में कई चोरियो का खुलासा पुलिस नही कर पाई है जिससे चोरों के हौसले बुलंद है.

चोरों के हौसले बुलंद
आपको बता दें चोरी की घटना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है. लेकिन वहीं दूसरी तरफ शहर के लोगों के अंदर गुस्सा साफ-साफ देखा जा सकता है. लोगों का कहना है कि शहेर में लगातार चोरी कि घटनाएं तेज हो रहीं है. जिससे चोरों के हौसले बड़ते जा रहें हैं. 

यह भी पढ़ें:दलित के मौत मामले में मंगलवार को सरदारशहर बन्द का आह्वान, युवाओं ने मेगा हाईवे पर लगाया जाम

Read More
{}{}