trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11937211
Home >>Dungarpur

डूंगरपुर- NRI युवकों से लूट के 2 और आरोपी गिरफ्तार, 4 कॉन्स्टेबल सहित 5 आरोपी अभी भी फरार

Dungarpur latest news: डूंगरपुर जिले की बिछीवाडा थाना पुलिस ने एनआरआई युवको से सोना व कैश लूट मामले में फरार दो और आरोपियों को आज गिरफ्तार किया है. वही चार पुलिसकर्मी सहित 5 आरोपी अभी भी फरार चल रहे है.

Advertisement
 डूंगरपुर- NRI युवकों से लूट के 2 और आरोपी गिरफ्तार, 4 कॉन्स्टेबल सहित 5 आरोपी अभी भी फरार
Stop
Akhilesh Sharma|Updated: Oct 30, 2023, 08:20 PM IST

Dungarpur news: राजस्थान के डूंगरपुर जिले की बिछीवाडा थाना पुलिस ने एनआरआई युवको से सोना व कैश लूट मामले में फरार दो और आरोपियों को आज गिरफ्तार किया है. मामले में अभी तक चार आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है. वही चार पुलिसकर्मी सहित 5 आरोपी अभी भी फरार चल रहे है.

डूंगरपुर जिले के बिछीवाडा थाने के थानाधिकारी मदनलाल खटिक ने बताया की बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र में पावडा घाटी के पास बालदिया में 19 अक्टूबर की रात के समय 3 एनआरआई युवकों के साथ लूटपाट की वारदात हुई थी. 

यह भी पढ़े- Karwa Chauth 2023 : करवा चौथ पर बन रहा शिव योग, बेस्ट मुहूर्त सही विधि के साथ जाने बीज मंत्र

बांसवाड़ा जिले के रहने वाले कमलेश पाटीदार, नरेश पाटीदार और कल्पेश पाटीदार कुवैत में रोजगार करते हैं. तीनो कुवैत से लोटते समय अहमदाबाद एयरपोर्ट पर कस्टम ने पकड़ लिया था. कस्टम ने कल्पेश और नरेश के पास से करीब 500 ग्राम से ज्यादा का सोना जब्त कर लिया था. जबकि कमलेश के पास   250 ग्राम सोना बच गया था. तीनों कार से बांसवाड़ा रहे थे. बिछीवाड़ा से आगे पावडा घाटी के पास आते ही खाकी वर्दी में खड़े 3 व सिविल में खड़े एक युवक ने कार रुकवाई. कार की तलाशी के नाम पर पुलिस ने उनके पास से 250 ग्राम सोना और 3 लाख 50 हजार रुपए का कैश लेकर रफूचक्कर हो गए थे. 

5 आरोपी अभी भी फरार
पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी और मामले में 25 अक्टूबर को दो आरोपियों को किया था. इधर पुलिस ने सफलता हासिल करते हुए आज बांसवाडा पवन पुत्र मोगजी पाटीदार व संजय पुत्र पदमजी पाटीदार को गिरफ्तार किया है. दोनों आरोपी पीडिंतों की रेकी करते हुए अन्य आरोपियों को सुचना दे रहे थे. मामले में अभी तक चार आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है. वही चार पुलिसकर्मी सहित 5 आरोपी अभी भी फरार चल रहे है.

Read More
{}{}