Home >>Dungarpur

Dungarpur News: करणी सेना के प्रदेश उपाध्यक्ष कमलेंद्र सिंह का ऐलान- राजपूत समाज के नाम पर ठेकेदारी करना बंद करें

Dungarpur News : राजस्थान के डूंगरपुर जिले में राजपूत करणी सेना ने समाज के नाम पर ठेकेदारी करने वाले लोगो को आगाह किया है. राजपूत करणी सेना के प्रदेश उपाध्यक्ष कमलेंद्र सिंह ने कहा की समाज के नाम पर ठेकेदारी करने वाले लोग ऐसे लोगों को समर्थन कर रहे है. जो क्षेत्र में भाईचारे को खत्म कर माहौल बिगाड़ने का प्रयास कर रहें है. राजपूत समाज ऐसे लोगो के साथ कभी नहीं जाएगा.

Advertisement
Dungarpur News: करणी सेना के प्रदेश उपाध्यक्ष कमलेंद्र सिंह का ऐलान- राजपूत समाज के नाम पर ठेकेदारी करना बंद करें
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Apr 24, 2024, 12:03 AM IST

Dungarpur News : जिले में राजपूत करणी सेना ने समाज के नाम पर ठेकेदारी करने वाले लोगो को आगाह किया है. करणी सेना के प्रदेश उपाध्यक्ष कमलेंद्र सिंह ने कहा की कुछ लोग समाज के नाम पर ठेकेदारी कर अपनी राजनीति चमकाने का प्रयास कर रहे है, लेकिन राजपूत समाज ऐसे किसी भी व्यक्ति के साथ नहीं है. राजपूत समाज बहुत बड़ा समाज है और ये समाज अपने निर्णय लेने में सक्षम है.

राजपूत करणी सेना के प्रदेश उपाध्यक्ष कमलेंद्र सिंह ने कहा की समाज के नाम पर ठेकेदारी करने वाले लोग ऐसे लोगों को समर्थन कर रहे है. जो क्षेत्र में भाईचारे को खत्म कर माहौल बिगाड़ने का प्रयास कर रहें है. राजपूत समाज ऐसे लोगो के साथ कभी नहीं जाएगा.

उन्होंने कहा की गुजरात में भाजपा प्रत्याशी पुरुषोत्तम रूपाला के बयान की समाज निंदा करता है, लेकिन रुपाला ने माफी मांग ली है. समाज ने भले ही माफ नही किया हो, लेकिन राजपूत समाज हमेशा ही बड़ा दिल रखता है और माफ भी कर सकता है. लेकिन जिन लोगो ने हिंदुआ सूरज वीर शिरोमणि महाराणा प्रताप का अपमान किया है.

ऐसे लोगो को कभी माफ नहीं कर सकते है. ऐसे लोग पहले राजपूत समाज से माफी मांगे. उन्होंने कहा की रुपाला मामले में गुजरात में भाजपा का विरोध हो सकता है, लेकिन राजस्थान के टीएसपी क्षेत्र में परिस्थितिया अलग है. राजपूत करणी सेना माहौल खराब करने वाले लोगो के खिलाफ है. पूरे क्षेत्र में करणी सेना भाजपा प्रत्याशियों को समर्थन देगी.

{}{}