trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11692446
Home >>Dungarpur

चौरासी में दहेज के लालच में पति ने पत्नी को निकाला घर से बाहर, बिना तलाक दिए किया ये काम

 Chourasi News: डूंगरपुर जिले के कुंआ थाना क्षेत्र के चिखली गाव में एक पति के  दहेज़ में 5 लाख रूपये  नहीं देने पर पत्नी को घर से निकालने और पीछे से दूसरी शादी करने के मामला सामने आया है. माया ने अपने पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई थी,

Advertisement
 चौरासी में दहेज के लालच में पति ने पत्नी को निकाला घर से बाहर, बिना तलाक दिए किया ये काम
Stop
Akhilesh Sharma|Updated: May 12, 2023, 06:37 PM IST

 Chourasi News: डूंगरपुर जिले के कुंआ थाना क्षेत्र के चिखली गाव में एक पति के  दहेज़ में 5 लाख रूपये  नहीं देने पर पत्नी को घर से निकालने और पीछे से दूसरी शादी करने के मामला सामने आया है.पीड़ित पत्नी ने अपने पति समेत चार आरोपियों के खिलाफ कुआ थाने में मामला दर्ज करवाया है. पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ेंः Rajasthan- विदेश से इम्पोर्ट होने वाली शराब हुई महंगी, इन ब्रांडस के लिए देना होगा इतना रेट

बता दें कि डूंगरपुर जिले के कुंआ थानाधिकारी गोपालनाथ ने बताया की 30 वर्षीय माया पाटीदार प ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है. माया ने अपने पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई थी, जिसमें  बताया था की 21 मई 2013 को उसकी शादी रोशन पाटीदार के साथ सामाजिक रीति रिवाज से हुई थी. शादी के बाद पति रोशन, ससुर ईश्वर, सास रमिला मिलकर आए दिन उसे  दहेज के लिए परेशान करने लगे.

पीड़िता का आरोप
वही, दहेज में 5 लाख रुपए की मांग करने लगे. दहेज नहीं मिलने पर मारपीट करते थे. इस बात को लेकर 6 महीने पहले उसे जबरन धक्के मारकर घर से निकाल दिया गया था, जिस पर वह रोते हुए अपने पिता के घर पीहर पहुंची. रोते हुए देखकर परिवार के लोगो ने पूछा तो आपबीती बताई.

इस पर परिवार के लोगों ने भी सबकुछ ठीक होने का दिलासा दिया. लेकिन उसका पति या ससुराल से कोई भी व्यक्ति उसे वापस लेने नहीं आया. 6 मई को उसके पति रोशन पाटीदार ने वांदरवेड  नीलकंठ महादेव मंदिर में सुमन से शादी कर ली. जबकि रोशन ने उससे किसी भी तरह का कोई कानूनी तलाक नहीं लिया है. आरोपी पति रोशन ने उसे धोखे में रखकर बिना किसी सहमति या तलाक लिए ही दूसरी शादी कर इसके जीवन के साथ खिलवाड़ किया है. मामले में पुलिस ने महिला की रिपोर्ट पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ेंः पंचायतीराज उपचुनाव -  कनबा सीट पर कांग्रेस का कब्जा, गुलशन कुमार ने 2655 मतो से की जीत दर्ज

Read More
{}{}