trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12318923
Home >>Dungarpur

शव तक चीटियां न पहुंचे, पानी भरी थालियों में रखे चारपाई के पाए, बदबू न आए तो कमरे में चलाया पंखा, पढ़ें रूह कंपाने वाली हत्या

Dungarpur News: राजस्थान में डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाना पुलिस ने नाते लाई पत्नी की हत्या के आरोपी पति को 72 घंटे में गिरफ्तार कर लिया है. पत्नी के चरित्र पर शक के चलते उसकी पीट पीटकर हत्या कर दी थी. वारदात के बाद आरोपी पति गुजरात भाग गया था. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.

Advertisement
Crime News_ ZEE Rajasthan
Stop
Akhilesh Sharma|Updated: Jul 03, 2024, 07:00 AM IST

Dungarpur News: जिले के कोतवाली थाना पुलिस ने नाते लाई पत्नी की हत्या के आरोपी पति को 72 घंटे में गिरफ्तार कर लिया है. पत्नी के चरित्र पर शक के चलते उसकी पीट पीटकर हत्या कर दी थी. वारदात के बाद आरोपी पति गुजरात भाग गया था. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.

डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाने के सीआई भगवानलाल ने बताया कि 29 जून को बिलड़ी पंचायत भवन के पीछे वीरपुर गांव में एक महिला का शव उसके घर में खाट पर पड़ा मिला था. घर में खाट के चारों पाए थाली में भरे पानी के बीच रखे थे ताकि उस पर चीटिया नहीं चढ़े. वही पंखा भी चालू था, जिससे बदबू नहीं आए. 

लोगों ने बताया था की मनीष उर्फ मनोज बामणिया 3 साल पहले 2021 में एक महिला को बताया विवाह कर लाया था. महिला की पहचान सना के रूप में की गई थी. पुलिस ने मामले में हत्या का केस दर्ज करते हुए आरोपी पति मनीष उर्फ मनोज पुत्र रामजी बामणिया मीणा की तलाश शुरू कर दी. इस दौरान आरोपी मनीष उर्फ मनोज के वावोल गुजरात में होने का पता लगा. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और थाने लेकर आई. 

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने हत्या की वारदात कबूल कर ली. आरोपी पति 2021 में नाता विवाह कर सना को घर लाया था. दोनों के एक बेटी भी है. लेकिन आरोपी पति उसके चरित्र पर शक करता था. 27 जून को पति को घर में सोते हुए छोड़कर पत्नी चली गई. घंटेभर बाद वह वापस घर आई, जिस पर उसे चरित्र पर शक हुआ और पीट पीटकर हत्या की वारदात कबूल कर ली. पुलिस मामले में आरोपी पति से पूछताछ कर रही है.

Read More
{}{}