trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12314023
Home >>Dungarpur

Dungarpur News: पत्नी का गला घोंटकर हत्या कर पति फरार, 3 साल पहले किया था नाता

Dungarpur Crime News: डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में वीरपुर गांव में 3 साल से नाते रह रही महिला का उसके पति ने गला घोंटकर हत्या कर दी. वारदात के बाद से आरोपी पति फरार है. महिला का शव केलूपोश घर में चारपाई पर पड़ा हुआ मिला. वहीं वारदात का पता लगने पर सनसनी फैल गई. कोतवाली पुलिस ने बांसवाड़ा से फोरेंसिक टीम को बुलाकर वारदात से जुड़े साक्ष्य जुटाएं.  

Advertisement
dungarpur crime
Stop
Akhilesh Sharma|Updated: Jun 29, 2024, 09:17 PM IST

Dungarpur Crime News: राजस्थान में डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में वीरपुर गांव में 3 साल से नाते रह रही महिला का उसके पति ने गला घोंटकर हत्या कर दी. वारदात के बाद से आरोपी पति फरार है. महिला का शव केलूपोश घर में चारपाई पर पड़ा हुआ मिला. वहीं वारदात का पता लगने पर सनसनी फैल गई. कोतवाली पुलिस ने बांसवाड़ा से फोरेंसिक टीम को बुलाकर वारदात से जुड़े साक्ष्य जुटाएं. वहीं पुलिस आरोपी पति की तलाश में जुटी है.

 

खाट पर पड़ा था शव

डूंगरपुर पुलिस उपाधीक्षक राजकुमार राजोरा ने बताया कि आज सूचना मिली की बिलड़ी पंचायत भवन के पीछे वीरपुर गांव में एक महिला का शव उसके घर में खाट पर पड़ा है. इसपर सीआई समेत पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. पहाड़ी पर स्थित एक मिट्टी से बने कच्चे घर में महिला का शव खाट पर पड़ा था. खाट के चारों पाए थाली में भरे पानी के बीच रखे थे. मृत महिला के अलावा घर में कोई नहीं था. वहीं बिलड़ी पंचायत के सरपंच समेत गांव के लोग इकट्ठे हो गए. 

 

महिला का नाता करके लाया था युवक

पुलिस ने महिला के बारे में जांच-पड़ताल की तो लोगों ने बताया कि ये घर मनोज उर्फ मनीष बामणिया का है. मनोज महिला को नाता करके लाया है. लेकिन महिला के बारे में कोई जानकारी लोगों को नहीं थी. इसपर पुलिस ने मौके से मिले आधार कार्ड से उसकी पहचान करने के प्रयास किए. पड़ताल के दौरान महिला के गोकुलपुरा में पीहर होने का पता लगा. जिसपर महिला की मां और भाई समेत गांव के लोग पहुंचे. मां और भाई ने महिला की पहचान 30 वर्षीय सना के रूप में की. 

 

मां ने ये भी बताया कि सना की शादी ओडा गांव में करवाई थी, लेकिन सालभर बाद ही वह नाते चली गई थी. इसके बाद 3 साल से मनोज उर्फ मनीष के साथ पत्नी की तरह नाते रह रही थी. पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि महिला का गला घोंटकर हत्या कर दी गई है. लेकिन मेडिकल पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही हत्या कैसे हुई इसकी सही जानकारी हो सकेगी. 

 

 

महिला के शरीर पर मिले हल्के चोट के निशान

महिला के शरीर पर कुछ जगह हल्की चोंट के निशान भी हैं. पहचान होने के बाद पुलिस ने शव को हॉस्पिटल के मोर्चरी में रखवाया. वहीं बांसवाड़ा से फोरेंसिक टीम को बुलाया गया है, उसकी ओर से वारदात से जुड़े सबूत जुटाए जा रहे हैं. पुलिस आरोपी पति की तलाश कर रही है.

 

Read More
{}{}