trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11587383
Home >>Dungarpur

धंबोला पुलिस ने पकड़ी 26 कार्टन शराब,3 नंबर प्लेट इस्तेमाल कर करता था दारू की तस्करी

Dungarpur News: धंबोला थाना पुलिस ने एक कार से अवैध अंग्रेजी शराब बरामद की है. बताया जा कहा है कि कार से पुलिस को 3 नंबर प्लेट मिली हैं, जिसमें 2 राजस्थान और एक गुजरात की नंबर प्लेट है. इस दौरान 26 कार्टन शराब बरामद की गई है.  

Advertisement
धंबोला पुलिस ने पकड़ी 26 कार्टन शराब,3 नंबर प्लेट इस्तेमाल कर करता था दारू की तस्करी
Stop
Akhilesh Sharma|Updated: Feb 26, 2023, 02:39 PM IST

Dungarpur, Chaurasi: डूंगरपुर जिले की धंबोला थाना पुलिस ने एक कार को जब्त करते हुए अवैध अंग्रेजी शराब बरामद की है. जबकि ड्राइवर रात के अंधेरे में फरार हो गया. कार से पुलिस को 3 नंबर प्लेट मिली है, जिसमे 2 राजस्थान और एक गुजरात की नंबर प्लेट है. पुलिस ने कार से 26 कार्टन शराब के बरामद किए है. पुलिस ने आबकारी अधिनियम में मामला दर्ज किया है. वही पुलिस अब तस्कर की तलाश कर रही है.

डूंगरपुर जिले के धंबोला थाने के थानाधिकारी हजारीलाल ने बताया की जिले में जिला पुलिस अधीक्षक कुंदन कंवरिया के निर्देश पर अवैध शराब तस्करी के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. हेड कांस्टेबल विद्याशंकर, चंदूलाल, कांस्टेबल कानसिंह, जयेश की टीम पीठ - दरियाटी बायपास पर वाहनों की चेकिंग कर रहे थे. इस दौरान उदयपुर नंबर की एक कार को रुकने का इशारा किया तो ड्राइवर बिना रोके भागने लगा. पुलिस ने कार का पीछा किया तो कुछ दूर जाकर ड्राइवर कार को छोड़कर भाग गया. 

पुलिस ने ड्राइवर का पीछा किया, लेकिन रात के अंधेरे में वह पकड़ में नहीं आया. पुलिस ने कार की तलाशी ली तो उनमें भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब भरी हुई थी. जिसे तस्कर गुजरात ले जाने की फिराक में थे. पुलिस को कार से एक मोबाइल भी मिला है जो तस्कर ड्राइवर का ही है. वही कार से पुलिस ने अलग-अलग ब्रांड कर 26 कार्टन शराब के बरामद किए है. 

वहीं पुलिस को कार के डिक्की से 2 नंबर प्लेट और मिली है. कार पर लगी नंबर प्लेट समेत 2 राजस्थान और 1 गुजरात के नंबर है. लेकिन सभी प्लेट पर अलग अलग होने से पुलिस अब इनकी जांच कर रही है. वही तस्कर राजस्थान में राजस्थान की नंबर प्लेट और गुजरात की सीमा में जाते ही वहा की नंबर प्लेट का इस्तेमाल करते है ताकि बच सके. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच के साथ तस्करों की तलाश कर रही हैं.

Read More
{}{}