trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11662327
Home >>Dungarpur

डूंगरपुर: किराणा व्यापारी हत्याकांड,सर्व समाज के लोगों ने सागवाड़ा में निकाली आक्रोश रैली

डूंगरपुर न्यूज:  किराणा व्यापारी हत्याकांड को लेकर सर्व समाज के लोगों ने सागवाड़ा में आक्रोश रैली निकाली. साथ ही एसडीएम ऑफिस पर प्रदर्शन भी किया गया.एसडीएम द्वारा ज्ञापन लेने में देरी करने पर जनप्रतिनिधियों व लोगों ने रोष व्यक्त किया.  

Advertisement
डूंगरपुर: किराणा व्यापारी हत्याकांड,सर्व समाज के लोगों ने सागवाड़ा में निकाली आक्रोश रैली
Stop
Akhilesh Sharma|Updated: Apr 21, 2023, 04:40 PM IST

Sagwara, Dungarpur: डूंगरपुर जिले के सरोदा थाना क्षेत्र के गडाझुमजी गांव में 19 अप्रैल को किराणा व्यापारी हत्याकाण्ड मामले में आज सर्व समाज के लोगों ने मृतक के दो बच्चों के साथ सागवाड़ा उपखंड मुख्यालय पर रैली निकाली. वहीं एसडीएम ऑफिस के बाहर प्रदर्शन किया . इधर सर्व समाज के लोगों ने एसडीएम को सीएम के नाम ज्ञापन सौपा.

ज्ञापन में सर्व समाज ने मामले का जल्द खुलासा करते हुए हत्यारों को पकड़ने व पीड़ित परिवार के एक व्यक्ति को सरकारी नौकरी व आर्थिक सहायता की मांग की है . वहीं एसडीएम द्वारा ज्ञापन लेने में देरी करने पर जनप्रतिनिधियों व लोगों ने रोष व्यक्त किया.

डूंगरपुर जिले के सरोदा थाना क्षेत्र के गडाझुमजी गांव में 19 अप्रैल को दूकान में घुसकर अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से सरोदा निवासी किराणा व्यापारी की हत्या कर दी थी . इधर हत्या के मामले में दो दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली होने से परिजनों व सर्व समाज में आक्रोश व्याप्त है . इसी के चलते आज परिजन व सरोदा सहित आसपास के गांवों के सर्व समाज के लोग सागवाड़ा उपखंड मुख्यालय पर स्थित महिपाल खेल मैदान में एकत्रित हुए . इसके बाद सर्व समाज के लोगो ने मृतक के दो बेटों के साथ न्याय की मांग को लेकर सागवाड़ा एसडीएम ऑफिस तक आक्रोश रैली निकाली .

इस दौरान मृतक के दोनों बच्चे भी रैली में साथ रहे. रैली में शामिल लोग हत्यारों को फांसी दो के नारे लगाते हुए  सागवाड़ा के विभिन्न मार्गों से होकर सागवाड़ा एसडीएम ऑफिस पहुंचे और यहाँ पर प्रदर्शन किया . इस मौके पर सर्व समाज के लोगों के साथ  सांसद कनकमल  कटारा,  नगर पालिकाध्यक्ष नरेंद्र खोडनिया, प्रधान ईश्वर सरपोटा, सरपंच पन्नालाल डोडियार सहित सैकड़ो की संख्या में मौजूद रहे .

पूर्व सूचना के बाद भी ज्ञापन लेने मौजूद नहीं रहे अधिकारी

इधर एसडीएम ऑफिस पर प्रदर्शन के बाद सर्व समाज एसडीएम को सीएम के नाम ज्ञापन देने गया लेकिन एक दिन पहले दी गई सूचना के बाद भी एसडीएम ऑफिस में मौजूद नहीं थे . जिस पर भी लोगों ने आक्रोश जताया . काफी इन्तजार करने के बाद वीसी में मौजूद एसडीएम ज्ञापन लेने आये और सर्व समाज के लोगों ने एसडीएम को सीएम के नाम ज्ञापन सौपा . ज्ञापन में सर्व समाज के लोगों ने मामले का जल्द खुलासा करते हुए हत्यारों को पकड़ने व पीड़ित परिवार के एक व्यक्ति को सरकारी नौकरी व आर्थिक सहायता की मांग की है .

 

यह भी पढ़ेंः ऊंट की खाल और सोने की नक्काशी, इस पतंग को उड़ाना नहीं, सहेजना हैं

यह भी पढ़ेंः सचिन पायलट को लो साथ, तभी बनेगी कांग्रेस की बात... टिकट बटवारे पर बोले मुरारी लाल मीणा

Read More
{}{}