trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11560912
Home >>Dungarpur

पूर्व CM वसुंधरा राजे ने डूंगरपुर और बांसवाड़ा के कार्यकर्ताओं से जाना राजनीति माहौल

Dungarpur News: राजस्थान की पूर्व CM वसुंधरा राजे ने डूंगरपुर जिले के दो दिवसीय दौरे पर विधानसभा क्षेत्र के जोगपुर में डूंगरपुर और बांसवाड़ा जिलों के भाजपा पदाधिकारियों से मुलाकात की, और राजनीति माहौल की जानकारी ली.   

Advertisement
पूर्व CM वसुंधरा राजे ने डूंगरपुर और बांसवाड़ा के कार्यकर्ताओं से जाना राजनीति माहौल
Stop
Akhilesh Sharma|Updated: Feb 07, 2023, 07:06 AM IST

Dungarpur, Sagwada: राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे डूंगरपुर जिले के दो दिवसीय दौरे पर रही. अपने दौरे के दूसरे दिन पूर्व सीएम राजे ने सागवाडा विधानसभा क्षेत्र के जोगपुर में डूंगरपुर और बांसवाड़ा जिलों के भाजपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से मुलाक़ात कर वागड़ के राजनीति माहौल की जानकारी ली. इधर इस दौरान कई विधायक व पूर्व विधायक और दावेदारों ने भी राजे से मुलाकात की.

पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने अपने दौरे के दूसरे दिन आज जोगपुर गांव में एक फ़ार्म हाउस में भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं के साथ आमलोगों से मुलाक़ात का कार्यक्रम रखा. इस दौरान उन्होंने डूंगरपुर ज़िले व बांसवाडा ज़िले के विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों के पदाधिकारियों से मुलाक़ात करते हुए राजनीतिक माहौल के बारे में जानकारी ली.

इस दौरान पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने अपने-अपने विधानसभा क्षेत्र का फीडबैक देते हुए किसे टिकट दिया जाना चाहिए वर्तमान में क्षेत्र में भाजपा की क्या स्थिति है सहित भाजपा के  बड़े नेताओं के बारे में शिकायत भी की. इस दौरान आगामी विधानसभा चुनाव में टिकट का आस लगाए बैठे कुछ नेता तो और उनके समर्थक भी राजे से मिलते दिखाई दिए. 

इस दौरान पूर्व सीएम राजे ने बंद कमरे में अलग अलग विधानसभावार कार्यकर्ताओं पदाधिकारियों की बैठक भी ली. इधर ना सिर्फ़ भाजपा संगठन के आला पदाधिकारियो ने इस पूरे कार्यक्रम में नज़र बनाए रखी थी बल्कि राज्य सरकार की गुप्तचर विभाग भी इस पर पूरी जानकारी लेते नज़र आया. 

इधर वसुंधरा राजे के दौरे के दौरान डूंगरपुर ज़िले के संगठन का कोई बड़ा पदाधिकारी मौजूद नहीं था. डूंगरपुर जिलाध्यक्ष, पूर्व मंत्री और प्रदेश महामंत्री सुशील कटारा, डूंगरपुर नगर परिषद के चेयरमैन अमृत कलासुआ, हरीश पाटीदार, सागवाडा प्रधान ईश्वर सरपोटा,  गलियाकोट प्रधान जयप्रकाश पारगी जैसे बड़े नेताओं ने इस फ़ार्महाउस पर वसुंधरा राजे से दूरी बनाए रखी. वसुंधरा राजे कि इस पूरे दौरे का पूर्व राज्य सभा सांसद हर्षवर्धन सिंह नेतृत्व करते दिखाई दिए. वसुंधरा राजे की इस सियासी चर्चा में पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष वेलजी पाटीदार पूर्ण रूप से सक्रिय दिखाई दिए.

Read More
{}{}