trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11984007
Home >>Dungarpur

डूंगरपुर- केलूपोश मकान में लगी आग, दो बकरिया जिंदा जली

Dungarpur latest news:  राजस्थान के डूंगरपुर जिले के धम्बोला थाना क्षेत्र के दरबार घाटी गाँव में बीती रात अज्ञात कारणों से एक केलूपोश मकान में आग लग गई. घर में रखा करीब डेढ़ लाख कैश, सोने-चांदी के जेवर और अन्य घरेलु सामान जलकर खाक हो गया.

Advertisement
डूंगरपुर- केलूपोश मकान में लगी आग, दो बकरिया जिंदा जली
Stop
Akhilesh Sharma|Updated: Nov 29, 2023, 02:09 PM IST

Dungarpur news: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के धम्बोला थाना क्षेत्र के दरबार घाटी गाँव में बीती रात अज्ञात कारणों से एक केलूपोश मकान में आग लग गई. आग की चपेट में आने से दो बकरिया जिंदा जल गई जबकि आग से घर में रखा करीब डेढ़ लाख कैश, सोने-चांदी के जेवर और अन्य घरेलु सामान जलकर खाक हो गया. मामले के अनुसार धंबोला थाना क्षेत्र के मेवड़ा ग्राम पंचायत के दरबार घाटी गाँव निवासी कांति व उसकी पत्नी राधा अपनी दो के साथ अहमदाबाद मजदूरी करने गए थे. घर पर कांति की बेटी अनिता, प्रियंका और बेटा भूपेश व राजू घर पर थे. 

यह भी पढ़े- कल से शुरु हुए इन राशियों के अच्छे दिन, करियर और प्रोफेशन में होगा तगड़ा फायदा

तो वही अनिता ने बताया वे चारो घर के आगे वाले हिस्से में सोए थे. रात को आसपास के लोग चिल्लाने लगे जिससे वो जागे तो देखा घर के पीछे हिस्से में आग लगी हुई है,जो विकराल हो गई है. आग से मकान पूरा जल कर राख हो गया है. आग से घर में बंधी दो बकरिया भी जल कर मर गई जबकि एक बकरी को बचा लिया गया.

यह भी पढ़े- राजस्थान में कांग्रेस ने लोगों को खून के आंसू रुलाए, 3 दिसंबर को भुगतना पड़ेगा खामियाजा -सीपी जोशी

घर में रखा डेढ़ लाख रुपए कैश और सोने-चांदी के जेवर भी जलकर ख़ाक हो गए .डूंगरपुर फायर बिग्रेड की गाड़ी भी आई. लेकिन मौके पर नही पहुंच सकी.  ग्रामीणों ने अपने स्तर पर आग पर काबू पाया. इधर आग के बाद सरपंच व पटवारी ने मौके का निरिक्षण किया.

यह भी पढ़े- जयपुर इन सीटों पर मिलेंगे नए विधायक! गुलाबी ठंड में बढ़ी सियासी गर्माहट

Read More
{}{}