trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11793625
Home >>Dungarpur

डूंगरपुर: 16 दिन बाद भी घुघरा में हुई लाखों की चोरी का नहीं हुआ खुलासा,SP ऑफिस पर प्रदर्शन

डूंगरपुर न्यूज: 16 दिन बाद भी घुघरा में हुई लाखों की चोरी का खुलासा नहीं हो पाया है. ग्रामीणों ने एसपी ऑफिस पर मामले को  लेकर प्रदर्शन किया. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

Advertisement
डूंगरपुर: 16 दिन बाद भी घुघरा में हुई लाखों की चोरी का नहीं हुआ खुलासा,SP ऑफिस पर प्रदर्शन
Stop
Akhilesh Sharma|Updated: Jul 24, 2023, 03:16 PM IST

Dungarpur News, Rajasthan: डूंगरपुर जिले में बढ़ती चोरी की वारदातों ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े कर दिए हैं. इधर बढ़ती चोरी की वारदातों और खुलासा नहीं होने के विरोध में घुघरा व पादरडी गांव के ग्रामीणों ने एसपी ऑफिस पर प्रदर्शन किया. वहीं एसपी को ज्ञापन देकर चोरी की वारदातों के खुलासे और वारदातों पर अंकुश लगाने की मांग की है.

ग्रामीणों में पुलिस के प्रति रोष 

डूंगरपुर जिले में आये दिन हो रही चोरी की वारदातों से ग्रामीणों में पुलिस के प्रति रोष व्याप्त है. इसी के तहत डूंगरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के घुघरा व पारदरडी गांव के ग्रामीण आज एसपी ऑफिस पहुंचे. इस दौरान ग्रामीणों ने पुलिस के खिलाफ बढ़ती चोरी के वारदातों को लेकर प्रदर्शन किया. इस मौके पर ग्रामीणों ने बताया की पिछले कुछ समय से गांवों में चोरी की वारदातें बढ़ रही हैं.

25 लाख के सोने-चांदी के आभूषण चोरी

9 जुलाई को घुघरा गांव में एक सूने मकान को निशाना बनाते हुए चोर करीब 25 लाख के सोने-चांदी के आभूषण चुरा कर ले गए थे. वही पादरडी गांव में चोरों ने कई घरों को निशाना बनाते हुए लाखों रुपयों पर हाथ साफ किया.

पुलिस वारदातों को खोलने में नाकाम

इसी तरह पुनाली में एक मंदिर से 15 लाख के चांदी के छत्र और अन्य सामान चोरी हुआ लेकिन पुलिस इन वारदातों को खोलने में नाकाम रही है. वहीं चोरी की वारदातों पर अंकुश भी नहीं लगा पा रही है. इधर प्रदर्शन के बाद ग्रामीणों ने एसपी को ज्ञापन देकर चोरी की वारदातों को जल्द खोलने व ऐसी वारदातों पर अंकुश लगाने की मांग की है.

ये भी पढ़ें- 

Rajasthan News: राजस्थान में MSP पर उपज खरीद का आज आखिरी दिन, तुरंत उठाएं फायदा

राजस्थान में AAP की हेल्पलाइन से कहीं बिगड़ न जाए BJP और कांग्रेस का खेल, बड़ा प्लान तैयार

 

Read More
{}{}