trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12329214
Home >>Dungarpur

Dungarpur News: बिना स्वीकृति निर्माण रुकवाने गई नगरपरिषद की टीम से बदसलूकी

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले में नगरपरिषद के सभापति अमृत कलासुआ के निर्देश पर नगरपरिषद की टीम द्वारा अवैध निर्माण और अतिक्रमण को लेकर लगातार कार्रवाई की जा रही है, जिसके तहत बिना निर्माण स्वीकृति के शहर की सिंटेक्स चौराहे के पास चल रहे एक दुकान के काम को रुकवाने के लिए पहुंची. 

Advertisement
Dungarpur News
Stop
Akhilesh Sharma|Updated: Jul 10, 2024, 08:09 AM IST

Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले में नगरपरिषद के सभापति अमृत कलासुआ के निर्देश पर नगरपरिषद की टीम द्वारा अवैध निर्माण और अतिक्रमण को लेकर लगातार कार्रवाई की जा रही है, जिसके तहत बिना निर्माण स्वीकृति के शहर की सिंटेक्स चौराहे के पास चल रहे एक दुकान के काम को रुकवाने के लिए पहुंची. नगरपरिषद की टीम के साथ बदसलूकी की गई. जिसपर नगरपरिषद की टीम ने कोतवाली थाने में मामला दर्ज करवाया है.

 

नगरपरिषद के सहायक अभियंता लोकेश पाटीदार के निर्देशन में नवाडेरा और सिंटेक्स चौराहे पर अतिक्रमण और अवैध निर्माण के खिलाफ कार्रवाई के लिए नगरपरिषद की टीम गई. जिसमें सिंटेक्स चौराहे पर झौथरी निवासी प्रवीण कलाल द्वारा बिना निर्माण स्वीकृति के एक व्यवसायिक दुकान का निर्माण कराया जा रहा है, जिसको नगरपरिषद कार्मिकों ने रुकवाया तो प्रवीण कलाल के पुत्र ने परिषद कार्मिकों से गाली गलोच की और टीम के साथ बदसलूकी से पेश आया. 

यह भी पढ़ें- Kota News: बड़ौदा ग्रामीण बैंक में टेबल फैन चलाना पड़ा भारी, भीषण आग से...

परिषद ने उक्त स्थान से निर्माण सामग्री को जब्त कर लिया है. सभापति को जानकारी मिलते ही कोतवाली में प्राथमिकी दर्ज कराने हेतु निर्देशित किया. सभापति के निर्देश पर टीम परिषद ने सरकारी कर्मचारी के साथ बदसलूकी और बिना स्वीकृति के निर्माण करने पर कोतवाली में प्राथमिकी दर्ज करने के निर्देश दिए. सभापति ने कहा कि उक्त अवैध निर्माण को लेकर परिषद द्वारा प्रवीण कलाल को दो बार नोटिस भी दिया गया, परंतु वह नगरपरिषद में उपस्थित नहीं हुआ. 

यह भी पढ़ें- Tonk News: बजरी माफियाओं के कहर से काल का ग्रास बना पुलिस जवान

साथ ही परिषद की टीम ने उसको बिना स्वीकृति के निर्माण नहीं करने हेतु पाबंद भी किया था. लेकिन प्रवीण कलाल ने निर्माण कार्य जारी रखा. आज प्रवीण कलाल के पुत्र ने कार्मिकों से बदसलूकी और गाली गलोच की उसके खिलाफ कोतवाली में रिपोर्ट पेश कर दी है और परिषद की ओर से भी उसके निर्माण कार्य को ध्वस्त किया जाएगा. सभापति ने शहर में अतिक्रमण और बिना स्वीकृति के निर्माण करने पर कार्रवाई की जाएगी और नहीं मानने पर कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

Read More
{}{}