trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11569212
Home >>Dungarpur

निर्माणाधीन सीएचसी से इलेक्ट्रिक केबल और सामान चोरी का खुलासा,एक आरोपी गिरफ्तार

डूंगरपुर जिले के सरोदा थाने के थानाधिकारी रामेंग पाटीदार ने बताया की 8 फरवरी को दिनेश पुत्र हरदार पटेल निवासी भमरिया जिला बांसवाड़ा ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. 

Advertisement
निर्माणाधीन सीएचसी से इलेक्ट्रिक केबल और सामान चोरी का खुलासा,एक आरोपी गिरफ्तार
Stop
Akhilesh Sharma|Updated: Feb 13, 2023, 01:39 AM IST

Sagwara: डूंगरपुर जिले के  सरोदा थाना क्षेत्र में बूचिया बड़ा सीएचसी के निर्माणाधीन भवन से बिजली की केबल और सामान चोरी का सरोदा थाना पुलिस ने खुलासा कर दिया है. मामले में पुलिस ने एक  आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बांसवाड़ा निवासी आरोपी ने फरार दो अन्य साथियों के साथ मिलकर चोरी की वारदात की थी. वही पुलिस ने आरोपी से चोरी का सामान भी बरामद कर लिया है. 

डूंगरपुर जिले के सरोदा थाने के थानाधिकारी रामेंग पाटीदार ने बताया की 8 फरवरी को दिनेश पुत्र हरदार पटेल निवासी भमरिया जिला बांसवाड़ा ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. इसमें बताया की बुचिया बड़ा सीएचसी में लाइट फिटिंग का ठेका अरुण इलेक्ट्रिक फर्म पाली का है. प्रोपेटर अरुण गुप्ता की ओर से उसे इलेक्ट्रिक फिटिंग का सब कॉन्ट्रैक्ट दिया है. इस पर बुचिया बड़ा सीएचसी के निर्माणाधीन भवन में लाईट फिटिंग का काम चल रहा था. 

कुछ वायर फिटिंग के बाद इलेक्ट्रिक के सामान एक कमरे में ताला लगाकर रखा था. 25 जनवरी को वह दूसरी साइड पर गया हुआ था. 2 फरवरी को बुचिया बड़ा वापस आया. इलेक्ट्रिक सामान रखे कमरे का नकोचा टूटा हुआ था और किवाड़ बंद था.  कमरे में जाकर देखा तो इलेक्ट्रिक सामान, वायर चोरी हो गए थे. दिनेश की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की. इस पर थानाधिकारी रामेंग पाटीदार, एएसआई नरेंद्र सिंह, हेड कांस्टेबल हर्षवर्धन सिंह, संदीप, अजयपाल सिंह, सिद्धराज सिंह, त्रिलोकपाल सिंह की टीम ने छानबीन की. इस दौरान पुलिस ने सतना पुत्र मना पटेल मीणा निवासी भमरिया जिला बांसवाड़ा को डिटेन किया. सतना से पूछताछ की तो उसने अपने 2 साथियों के साथ मिलकर चोरी की वारदात कबूल कर ली. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से चोरी किए बिजली के वायर और सामान बरामद कर लिया है. वही फरार उसके 2 साथियों की तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ें..

सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए

Sanchore: छुट्‌टी के दिन स्कूल के स्टोर रूम में युवती के साथ था प्रधानाचार्य,ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा

हार्डवेयर व्यापारी से लाखों रुपए की ठगी,पेटीएम अकाउंट अपडेट करने के बहाने हुई ठगी

Read More
{}{}