trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12324067
Home >>Dungarpur

Dungarpur Accident News: भीलवाड़ा में कार एक्सीडेंट में चालक की मौत, परिजनों ने मालिक के घर के आगे किया हंगामा

Dungarpur Accident News:राजस्थान के डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र के नवलश्याम गांव के एक चालक की भीलवाड़ा के पास कार एक्सीडेंट में मौत हो गई.परिजनों ने एक्सीडेंट के लिए कार मालिक को जिम्मेदार मानते हुए आर्थिक सहायता की मांग पर बैठ गए.

Advertisement
Dungarpur Accident News
Stop
Akhilesh Sharma|Updated: Jul 06, 2024, 12:13 PM IST

Dungarpur Accident News:राजस्थान के डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र के नवलश्याम गांव के एक चालक की भीलवाड़ा के पास कार एक्सीडेंट में मौत हो गई. परिजन भीलवाड़ा से शव लेकर आज शनिवार सुबह गांव नवलश्याम पहुंचे. जहां कार मालिक के घर के आगे सड़क पर ही शव रखी एंबुलेंस को खड़ा कर दिया. 

परिजनों ने एक्सीडेंट के लिए कार मालिक को जिम्मेदार मानते हुए आर्थिक सहायता की मांग पर बैठ गए. करीब आधे घंटे तक हंगामे के बाद समझाइश पर मामला शांत हुआ और शव लेकर रवाना हो गए. 

बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र के नवलश्याम गांव निवासी योगेंशचन्द्र कलाल का बेटा कोटा कोचिंग में पढ़ाई करता है. योगेशचंद्र कलाल कल शुक्रवार सुबह अपने बेटे को मिलने के लिए कोटा जा रहा था. कार चलाने के लिए गांव के ही ड्राइवर युवक सुरेंद्र दरोगा को साथ ले गया. 

भीलवाड़ा के पास जाते ही उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया, जिसमे योगेंशचन्द्र कलाल और ड्राइवर सुरेंद्र दरोगा दोनों गंभीर घायल हो गए. दोनों को भीलवाड़ा अस्पताल ले गए.जहां डॉक्टर ने जांच के बाद सुरेंद्र दरोगा को मृत घोषित कर दिया. 

वहीं घटना की सूचना पर दोनों के परिवार के लोग भीलवाड़ा अस्पताल पहुंच गए. शव को लेकर सुरेंद्र दरोगा के परिवार के लोग आज शनिवार सुबह नवलश्याम पहुंचे. इसके बाद परिजनों ने शव रखी एंबुलेंस को योगेंशचन्द्र कलाल के घर के सामने ही चौराहे पर खड़ा कर दिया. 

परिजनों ने मुआवजे की मांग करते हुए हंगामा किया. वही कनबा पुलिस चौकी से हेड कांस्टेबल शिशुपाल सिंह और जाब्ता मौके पर पहुंच गया. एक्सीडेंट में योगशचंद्र कलाल के भी घायल होने से अस्पताल में भर्ती है. वहीं पुलिस ने मामले में समझाइश की. करीब आधे घंटे बाद परिजन माने ओर एंबुलेंस के साथ शव को लेकर घर के लिए रवाना हो गए.

यह भी पढ़ें:हाथरस वाले 'भोले बाबा' को लेकर अलवर से बड़ा खुलासा, 17 से 18 साल की लड़कियों...

Read More
{}{}