trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11943762
Home >>Dungarpur

Dungarpur news: कार और बस में हुई टक्कर, हादसे में 4 लोगों की हुई मौत

Dungarpur latest news:  डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र के एनएच 48 पर रोंग साइड जा रही कार एक निजी बस से टकरा गई. हादसे में कार सवार 4 युवकों की मौत हो गई. जबकि एक युवक गंभीर घायल हो गया. पुलिस ने शवो को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए है. 

Advertisement
Dungarpur news: कार और बस में हुई टक्कर, हादसे में 4 लोगों की हुई मौत
Stop
Akhilesh Sharma|Updated: Nov 04, 2023, 09:11 AM IST

Dungarpur news: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र के एनएच 48 पर बीती देर रात रोंग साइड जा रही कार एक निजी बस से टकरा गई. हादसे में कार सवार 4 युवकों की मौत हो गई. जबकि एक युवक गंभीर घायल हो गया. पुलिस ने शवो को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए है. वही घायल को भर्ती करवाया गया. सभी मृतक गुजरात मोडासा के बताए जा रहे है. डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाने के थानाधिकारी मदनलाल खटीक ने बताया की बीती देर रात एनएच 48 पर खजुरी की नाल में रोंग साइड जा रही एक गुजरात नंबर की कार गुजरात से डूंगरपुर जा रही निजी बस से टकरा गई.

यह भी पढ़े- अशोक गहलोत ने वसुंधरा राजे को ही दे दिया खुला चैलेंज, क्या महारानी करेंगी चुनौती एक्सेप्ट

टक्कर इतनी भीषण थी की कार आगे से पूरी क्षतिग्रस्त हो गई. वही हादसे में कार सवार 4 लोगो की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि एक युवक गंभीर घायल हो गया. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और कार में फंसे शवो को कड़ी मशक्कत के बाहर निकाला गया. 

यह भी पढ़े- अशोक गहलोत की 7 गारंटियों पर गजेंद्र शेखावत का वार! कहा- जनता छलावा में नहीं आएगी

वहीं शवो को जिला अस्पताल की मोर्चरी में शिफ्ट करवाया गया. थानाधिकारी मदनलाल ने बताया की मृतक गुजरात मोडासा के रहने वाले है. उनके परिजनों को सूचना दी गई है. परिजनों के आने के बाद पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जाएगी. वही घायल का उपचार चल रहा है.

यह भी पढ़े- दिसंबर में होने वाली थी शादी, लड़की ने फंदे से लटक कर की खुदकुशी

Read More
{}{}