trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11669093
Home >>Dungarpur

डूंगरपुर: पेड़ की छंटाई करते समय करंट से मौत का मामला, इस वजह से 30 घंटे से मोर्चरी में रखा है शव

डूंगरपुर न्यूज: पेड़ की छंटाई करते समय करंट से युवक की मौत हो गई. अब इस मामले में परिजन 10 लाख के मौताणे की मांग कर रहे हैं.  30 घंटे से शव मोर्चरी में ही रखा है.

Advertisement
डूंगरपुर: पेड़ की छंटाई करते समय करंट से मौत का मामला, इस वजह से 30 घंटे से मोर्चरी में रखा है शव
Stop
Akhilesh Sharma|Updated: Apr 26, 2023, 03:12 PM IST

Aspur, Dungarpur: डूंगरपुर जिले के दोवड़ा थाना क्षेत्र के फलोज गांव में मजदूर की मौत के बाद तनाव बढ़ता जा रहा है. पेड़ की छंटाई करते समय करंट लगने से मजदूर की मौत के 30 घंटे बाद भी पोस्टमार्टम नहीं हुआ है. मृतक के परिजन 10 लाख रुपए के मौताणा देने का दबाव पेड़ मालिक पर बना रहे हैं. वहीं मौताणा नहीं देने पर शव घर लाकर जलाने की धमकी से फलोज में तनाव का माहौल है. इधर फलोज के लोगों ने थाने पहुंचकर सुरक्षा की गुहार लगाई है.

दोवड़ा थानाधिकारी हेमंत चौहान ने बताया कि मंगलवार को पेड़ की छंटाई करते समय करंट लगने से हालिया पुत्र वेलजी की मौत हो गई थी. इसके बाद से हालिया के शव को डूंगरपुर अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया गया है. हालिया फलोज निवासी वेलजी पाटीदार के घर के पास पेड़ की छंटाई कर रहा था. ऐसे में मृतक के परिजन मौताणे की मांग को लेकर बैठ गए. युवक की मौत पर 10 लाख रुपए का मौताणा देने का दबाव बनाया जा रहा है.

मौताणा नहीं देने पर शव को फलोज में लाकर घर के आंगन में जलाने की धमकी के बाद गांव के लोग डर गए. इससे डरे लोग आज बुधवार को दोवड़ा थाने पहुंचे. दोवड़ा थानाधिकारी हेमंत चौहान से मौताणे और शव जलाने की धमकी से सुरक्षा की गुहार लगाई. वहीं गांव में डर और तनाव के माहौल को देखते हुए दोवड़ा थानाधिकारी के साथ पुलिस जाब्ता तैनात कर दिया गया है. शव पिछले 30 घंटे से मोर्चरी में ही पड़ा है. पुलिस भी परिजनों से समझाइश के प्रयास कर रही है. लेकिन मामला मौताणे की मांग को लेकर अटका हुआ है.

यह भी पढ़ेंः  Health Tips: ये पढ़ प्याज खाने से करने लगेंगे परहेज!

यह भी पढ़ेंः JEE Main 2023 Result Live: जेईई मेन रिजल्ट को लेकर बड़ा अपडेट,कभी-भी आ सकता है, jeemain.nta.nic.in पर रखें नजर

ये भी पढ़ें-  Tonk News: दो समुदाय के बीच हुए तनाव में 35 लोग राउंडअप, BJP टीम पहुंचेगी मालपुरा

Read More
{}{}