trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11539581
Home >>Dungarpur

तीन शातिर नकबजनों को पुलिस ने किया गिरफ्ताार, चोरी की वारदात को दिया था अंजाम

 15 बसों पर हमले के मामले में पुलिस ने सुस्ती तोड़ते हुए 3 हमलावरों को डिटेन किया है. इधर एसपी राशि डोगरा व डिप्टी राकेश शर्मा ने घटना स्थल पर जाकर जायजा लिया है.

Advertisement
तीन शातिर नकबजनों को पुलिस ने किया गिरफ्ताार, चोरी की वारदात को दिया था अंजाम
Stop
Akhilesh Sharma|Updated: Jan 22, 2023, 05:10 PM IST

Dungarpur: डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र के कनबा गांव में बीती रात बदमाशों द्वारा 15 बसों पर हमले के मामले में पुलिस ने सुस्ती तोड़ते हुए 3 हमलावरों को डिटेन किया है. इधर एसपी राशि डोगरा व डिप्टी राकेश शर्मा ने घटना स्थल पर जाकर जायजा लिया है और पूरी घटना की जानकारी ली है.वही पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी है. 

डूंगरपुर जिले की जिला पुलिस अधीक्षक राशि डोगरा डूडी ने बताया कि डूंगरपुर निजी बस एसोसिएशन ने बिछीवाड़ा थाने में रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में बताया है कि बीती रात रात करीब 2 बजे के बाद बिछीवाड़ा रोड पर कनबा देवगढ़ पैलेस के पास घटना हुई. रात के अंधेरे में अचानक 10 से 15 बदमाश हाथो में लट्ठ, पत्थर और तलवारे लेकर सड़क पर आ गए. बदमाशो ने तलवार लहराते हुए खूब डराया. 

आने जाने वाली सभी गाड़ियों को रोककर उन पर लट्ठ और पत्थर मारे. इससे कई गाड़ियों के शीशे फूट गए थे. बदमाशों ने करीब घंटेभर तक खूब आतंक मचाया. इससे बस और गाड़ियों में बैठी सवारियां डर गई. लोग सीटों के नीचे दुबक गए. जिस पर बिछीवाड़ा थाना पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू की. एसपी राशि डोगरा डूडी ने बताया की घटना को गंभीरता से लेते हुए तुरंत कार्रवाई कर 3 हमलावरों को पकड़ लिया है.

होटल पर देर रात तक पार्टी चल रही थी. इस दौरान कुछ लोगों ने बोलचाल हो गई तो एक व्यक्ति सड़क पर आ गया. इस दौरान ही गाड़ियों को रोककर पथराव और तोड़फोड़ की घटना हुई है. मामले में देवसोमनाथ निवासी रोहित पुत्र शंकरलाल अहारी, रविराज पुत्र कालूराम परमार निवासी छापी और प्रवीण पुत्र मोहन कलासुआ निवासी सुलई पगारा को डिटेन कर पूछताछ की जा रही है.

पकड़े गए तीनों ही हमलावर होटल में वेटर का काम करते है. वहीं पुलिस अन्य हमलावरों की भी तलाश कर रही है. इधर खुद एसपी राशि डोगरा डूडी ओर डिप्टी राकेश शर्मा ने घटना स्थल का जायजा लिया . 

ये भी पढ़ें..

सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए

Read More
{}{}